विराट कोहली की सुपरफैन, मिलिए इस ‘नन्‍ही परी’ इंडिया रोड्स से

virat-fan

लाइव सिटीज डेस्क : आईपीएल10 में भले ही विराट और उनकी टीम आरसीबी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा लेकिन प्रशंसकों को उम्‍मीद है कि अगले माह होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में विराट अपने प्रदर्शन से इसकी भरपाई करने में सफल रहेंगे. अपने खेल कौशल की बदौलत टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने करोड़ों प्रशंसक बनाए हैं. विराट के प्रशंसकों की सूची में हाल ही में एक ‘नन्‍ही परी’ भी शामिल हो गई है. आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स की बेटी इंडिया भी विराट की फैन है.

जी हां, ये वही बच्ची है जिसके जन्मदिन पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर बधाई दी थी. अब ये बात सामने आई है कि नन्हीं इंडिया विराट कोहली को बेहद पसंद करती है. जॉन्टी रोड्स आईपीएल में मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच हैं. रोड्स ने हाल ही में बेटी इंडिया का एक फोटो ट्वीट किया है जिसमें वह विराट कोहली के एक पोस्‍टर के पास खड़ी हुई है. रोड्स ने ट्वीट में लिखा, ‘ऐसा लगता है कि विराट कोहली को एक नया फैन मिल गया है. इसके लिए हम इंडिया को जिम्‍मेदार नहीं ठहरा सकते.’

 

इसपर कोहली ने भी जवाब देते हुए लिखा – ‘क्यूटनेस ओवरलोड! आश्चर्य हो रहा है कि वह अपनी पीठ पर छोटा सा बैग टांगे हुए है?’ विराट अपनी इस प्रशंसक को शायद इसलिए विशेष मान रहे होंगे क्‍योंकि इसका नाम उनके देश पर है. दरअसल अपनी फील्डिंग के कारण दुनियाभर में अलग पहचान रखने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स भारत से बेहद प्रभावित हैं. इसी कारण उन्‍होंने अपनी बेटी का नामकरण इस महान देश पर किया है.

virat-fan

बता दें कि कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इस सीजन बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है. ये टीम 14 में से 10 मैच गंवाकर सबसे आखिरी पायदान पर रही. विराट कोहली ने आईपीएल के इस सीजन के 10 मैचों में 122.22 की सट्राइक रेट के साथ 308 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक भी जड़े हैं. कोहली का इस सीजन सर्वाधिक स्कोर 64 रन रहा है. वह अपने बल्ले से 11 छक्के और 23 चौके जड़ चुके हैं.

यह भी पढ़ें – IPL 10 : महेंद्र सिंह धोनी के नाम बन रहा ये खास रिकॉर्ड
खराब प्रदर्शन पर विराट ने ट्वीट कर मांगी अपने फैन्स से माफी