हैदराबाद से हार कर अपनी टीम पर भड़के गंभीर, बताया हार की वजह

Gautam-Gambhir

लाइव सिटीज डेस्क : आईपीएल का मुकाबला रोमांचक दौर से गुजर रहा है, और प्रशंसक इसका खूब मजा उठा रहे हैं. कल (रविवार) रात हुए आईपीएल में मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान डेविड वॉर्नर (126) की तूफानी पारी और गेंदबाजों के संतुलित प्रदर्शन के दम पर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 48 रनों से हरा दिया. आईपीएल के इस सीजन में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज़ वॉर्नर की तूफानी पारी से हैदराबाद ने कोलकाता के सामने जीत के लिए 210 रनों की चुनौती रखी लेकिन बड़े स्कोर के दबाव और बारिश के खलल के कारण कोलकाता की टीम निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 161 रन ही बना सकी.



सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 48 रन की हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर अपनी टीम की फील्डिंग से नाराज़ दिखाई दिए. गौतम गंभीर का कहना है कि उनकी टीम को फील्डिंग में सुधार करना होगा. इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शानदार शतक जमाया. इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान कोलकाता के पास डेविड वॉर्नर को आउट करने का मौका भी आया लेकिन उनका कैच छूट गया. युवराज सिंह ने भले ही ज़्यादा रन ना बनाए हो, लेकिन उनका भी कैच छूटा था. इसी वजह से गंभीर ने अपनी टीम की फील्डिंग पर सवाल ख़ड़े कर दिए.

Gautam-Gambhir

गंभीर ने कहा, ‘हमें अपनी फील्डिंग में सुधार की जरूरत है. इस टूर्नामेंट के दौरान हम इस मामले में बहुत ढीले रहे. हमें अपने खेल में सुधार की जरूरत है’.

यह भी पढ़ें – सुकमा में शहीद जवानों के बच्चों को पढ़ाएंगे KKR के कप्तान गौतम गंभीर

आईपीएल : कोलकाता-हैदराबाद के बीच मैच आज

कोलकाता के कप्तान गंभीर ने कहा, ‘यह सब हमारे लक्ष्य के प्रति ध्यान पर केंद्रित है. आप किस प्रकार ध्यान देते हैं और रन आपके लिए क्या मायने रखते हैं? ऐसा नहीं है कि हमें फील्डिंग के बारे में कोई ज्ञान नहीं है, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ मैच में हम वॉर्नर को जल्दी नहीं आउट कर पाए और इसी का खामियाजा हमें भुगतना पड़ा. गेंदबाजों ने कुछ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन हैदराबाद की जीत का श्रेय वॉर्नर को जाता है’.