कृष्ण मोहन प्रसाद मेमोरियल बास्केटबॉल टूर्नामेंट का रंगारंग आगाज

लाइव सिटीज टीम: यूथ फोरम के तत्वावधान में रविवार से शुरू हुए कृष्ण मोहन प्रसाद मेमोरियल बास्केटबॉल टूर्नामेंट में ऑल स्टार क्लब, पटना और सीएलडब्ल्यू, चितरंजन ने जीत दर्ज कर अपना विजयी अभियान शुरू किया.


बास्केटबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार से मान्यता प्राप्त इस टूर्नामेंट के अंतर्गत आज अपराह्न में खेले गए लीग मुकाबले में ऑल स्टार क्लब, पटना ने बीएमपी को 63-57 से हराया. इस मुकाबले में दोनों टीम के खिलाड़ियों ने संघर्षपूर्ण एवं टेक्निकल खेल का प्रदर्शन किया. रनिंग, पासिंग के सहारे खेल की रफ्तार काफी तेज रहा.

चारों क्वार्टरफाइनल में खेल काफी रोमांचक हुआ.मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर स्थित बास्केटबॉल कोर्ट पर खेले गए इस इस रोमांचक मैच में ऑल स्टार क्लब के दीपक कुमार ने 25 व शशि कुमार ने 20 अंक बनाये. बीएमपी पटना से मानवेन्द्र ने 19 और सौरभ कुमार ने 15 अंक बनाये.


इस तीन दिवसीय टूर्नामेंट का उद्घाटन गरिमामयी समारोह में पटना यातायात पुलिस अधीक्षक प्राणतोष कुमार दास ने अपर जिला न्यायाधीश डीएन मणि त्रिपाठी, डॉ अमर कांत झा अमर, अभिजीत कश्यप, पीके सिन्हा, मोहन कुमार चौधरी ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद गुब्बारा उड़ा कर किया.

मौके पर मंचासीन अतिथियों का पुष्पगुच्छ देकर अभिनंदन किया गया. सभी का स्वागत आयोजन सचिव सुनील प्रसाद ने किया. सभी के प्रति धन्यवाद व्यक्त अभिषेक सिंह ने किया.

इस मौके पर मेजबान यूथ फोरम से जुड़े सुजय सिन्हा, कौशलेन्द्र, देवाशीष बनर्जी, योगेश कुमार गुप्ता, पप्पू सिंह मौजूद थे. समारोह का संचालन अभिषेक सिंह ने किया.

टूर्नामेंट के अंतर्गत आज खेले गए दूसरे मुकाबले में आज सीएलडब्ल्यू, चितरंजन ने बुद्धा एकेडमी पटना को 49-47 से हराया. चितरंजन की ओर से सौरभ सिंह ने 20 और बुद्धा एकेडमी से ऋषभ श्रीवास्तव ने 15 अंक बनाये.