टी-20 मैच जीतने के बाद सैंटा क्लॉज बने धोनी, मैदान पर ऐसे बांटी खुशियां

ms-dhoni
सैंटा क्लॉज बने धोनी

लाइव सिटीज डेस्क: भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी-20 मैच में भारत ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया है. मैच के बाद धोनी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए. जीत के बाद अवॉर्ड सेरेमनी में टीम के खिलाड़ी सैंटा क्लॉज बनकर जश्न मनाते नजर आए. टी20 मैच जीतकर क्लीन स्वीप के बाद खिलाड़ी सैंटा की टोपी में नजर आए और इन सब के बीच महेंद्र सिंह धोनी सबसे अलग दिखे. धोनी की टोपी भी बाकी खिलाड़ियों से अलग नजर आई.

ms-dhoni



धोनी ने इस मैच में चौका जड़कर भारतीय टीम को जीत दिला दी थी. श्रीलंका को तीनों फॉर्मेट में मात देने के बाद अब भारतीय टीम की नजरें अगले महीने होने वाले दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर होगी. श्रीलंका को क्रिसमस से ठीक एक दिन पहले हराकर भारतीय टीम ने जीत के साथ-साथ क्रिसमस को भी सेलिब्रेट किया.

indian-team-celebrate

मैच के बाद खिलाड़ियों ने क्रिसमस कैप पहने हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर क्रिसमस कैप पहने भारतीय खिलाड़ियों को लोगों ने काफी पसंद किया. इन खिलाड़ियों में धोनी को लोगों ने इस रूप में सबसे ज्यादा पसंद किया. धोनी का सैंटा लुक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया. मैदान पर हमेशा कूल नजर आने वाले धोनी भी मस्ती के मूड में नजर आए. धोनी क्रिसमस कैप पहनकर बेहद क्यूट लग रहे थे.

dhoni

फैंस ने धोनी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर इतना शेयर किया कि वो वायरल होने लगी. जिसके बाद लोगों ने इन तस्वीरों पर कई मजेदार कमेंट्स भी किए. एक फैन ने लिखा कि मैंने आज से पहले इतना कूल सैंटा कभी नहीं देखा था. वहीं एक फैन ने जीवा को लेकर कहा कि धोनी को इस अवतार में देखकर उनकी बेटी काफी खुश हुई होगी. कुछ फैंस ने धोनी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि भारतीय टीम में धोनी ने जो मुकाम हासिल किया है, वो उन्हें डिजर्व करते थे.

dhoni

बता दें कि भारतीय टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका को सीरीज का आखिरी मैच हराकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने वनडे और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए.