अब भी बैटिंग नहीं सुधारी तो गए काम से, टीम से किए जा सकते हैं बाहर, सेलेक्टर्स की वार्निंग!

लाइव सिटिज डेस्क: पूरी सीरीज में उनकी बैटिंग बेहद लचर रही. संकट में भी टीम के काम नहीं आ सके. अब इस बल्लेबाज को घोर आलोचना सहनी पड़ रही है. जी हां बात आॅस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड की हो रही है. खबर है कि चयनकर्ताओं ने उन्हें अपने खेल में सुधार लाने को कहा है. आगे एशेज का मुकाबला होना है. इसके लिए टीम का चयन होना है.

टीम में जगह बनाने के लिये वेड की पीटर हैंड्सकोंब से कड़ी प्रतिस्पर्धा है. अभी भारत दौरा से पहले बांग्लादेश में भी वेड का बल्ला खामोश था. खामोशी का यह सिलसिला भारत के खिलाफ मौजूदा सीरीज में भी जारी है. इंदौर में तीसरे वनडे के लास्ट एलेवन में उन्हें शामिल नहीं किया गया था. जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी हैंड्सकोंब ने विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेलते हुए बांग्लादेश में रन जुटाये थे और उन्होंने भारत में भी फार्म दिखायी है.

Australia’s Matthew Wade plays a ball during the fourth one-day international cricket match against South Africa, in Port Elizabeth, South Africa, Sunday, Oct. 9, 2016. (AP Photo)

वेड भी इस सच्चाई को स्वीकारते हैं कि पिछले कुछ समय वह बल्ले से अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. इस बीच खबर यह है कि चयनकर्ताओं ने उन्हें बता दिया कि अगर उन्हें टीम में अपने चयन की संभावना बनाए रखनी है तो रन बनाना ही एकमात्र विकल्प है. अब देखना यह है कि टीम से बाहर होने की आशंका के बीच वह भारत के खिलाफ कल अंतिम वन डे में वह नागपुर में क्या कुछ कर पाते हैं.

सत्यपाल मलिक बनाए गए बिहार के नए गवर्नर, गंगा बाबू को मेघालय का जिम्मा

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉटघर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*