पटना डीएसओ का संजय कुमार ने लिया चार्ज

पटना: संजय कुमार ने पटना जिला खेल पदाधिकारी का पदभार गुरुवार को ग्रहण कर लिया. संजीव कुमार सिंह ने नये जिला खेल पदाधिकारी को चार्ज दिया. संजय कुमार ने चार्ज लेने के बाद लाइव सिटीज से बातचीत में कहा कि आने वाले खेल आयोजनों में पटना की टीम के बेहतर आयोजन और उनके प्रदर्शन पर पूरा ध्यान दिया जाएगा.

कला, संस्कृति और युवा विभाग द्वारा होने वाले खेल कार्यक्रमों के अंतर्गत हमारे जिले में होनी वाली खेल स्पर्धाओं को स्वच्छ माहौल में कराना हमारी प्राथमिकता होगी.साथ ही कहा कि खेल के विकास के लिए सरकार की सारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर पहुंचाया जाएगा. संजय कुमार इसके पहले रोहतास में जिला खेल पदाधिकारी के पद पर कार्यरत थे. उनके बेहतरीन कार्यों की प्रशंसा के आधार पर पटना का डीएसओ बनाया गया है.


बतादें कि पिछले दिनों बिहार सरकार के खेल विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला किया गया था. वर्तमान में पटना जिला के खेल पदाधिकारी संजीव सिंह का तबादला कर बिहार राज्य खेल प्राधिकरण भेज दिया गया है. जबकि बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के क्रीड़ा कार्यपालक नरेश कुमार चौहान को मुुख्यंमत्री के गृह जिला नालंदा का जिला खेल पदाधिकारी बनाया गया है. उनके जिम्मे नवादा का भी प्रभार रहेगा. भागलपुर के डीएसओ मो शमीम को गया और जहानाबाद का जिला खेल पदाधिकारी बनाया गया है.

रणधीर कुमार सिंह को मधुबनी से हटा कर पूर्णिया व कटिहार भेजा गया है.