इटली में इस जगह सात फेरे लेंगे विराट-अनुष्का, देखें तस्वीरें

virat-anushka
विराट-अनुष्का

लाइव सिटीज डेस्कः  जैसे-जैसे शादी की तारिख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे दोनों के ग्रैंड वेडिंग की खबरें पुख्ता होती जा रही है. मीडिया रिपोर्टस की माने तो विराट-अनुष्का इटली के खूबसूरत जगह टसक्नी में शादी रचाने जा रहे हैं. यह कपल 12 दिसंबर को इटली के बोर्गो फिनोकच्योतो में परिणय सूत्र में बंध जाएगा. यही नहीं शादी के लिए अनुष्का के परिवार वालों ने अपने साथ पंडित को भी इटली ले गए हैं.

anushka



आपको बता दें कि विराट की शादी में क्रिकेट जगत से सिर्फ दो खिलाड़ी सचिन तेंदुल्कर और युवराज सिंह को ही बुलाया गया है. जबकि अनुष्का की तरफ से उनके परिवार के लोग और खास पड़ोसी शामिल होंगे.

virat-anushka

अब तक फैन्स किक्रेट के मैदान या फिर पार्टी इवेंट्स पर अनुष्का और विराट को देखने के लिए नजरें गड़ाए रखते थे. लेकिन अब इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए वेडिंग वेन्यू की हर एक तस्वीर का सभी को इंतजार है. तो आइए इस रॉयल वेडिंग के शुरू होने से पहले आपको दिखाते हैं वो जगह जहां विराट और अनुष्का लेंगे सात फेरे.

wedding-venue

बता दें विराट अनुष्का इटली की खूबसूरती जगह टसक्नी में शादी रचाने जा रहे हैं. मॉर्डल विला के रूप में तैयार हुए इस पुरानी कैसल प्रोपर्टी में अनुष्का विराट के शादी समारोह का आयोजन किया गया है.तस्वीर में नजर आ रहे इस विला में गेस्ट के लिए फाइनल किया गया है.

wedding-venue

विराट अनुष्का के मेहमानों को वाइन यार्ड व्यू के साथ ऑपन डाइनिंग का लुत्फ उठाने का मौका मिलेग.

wedding-venue

ये है रॉयल विला के बाहर का व्यू जहां अनुष्का और विराट के रुकने वाले हैं.

wedding-venue

जिस जगह समारोह संपन्न होगा ये है वो वेन्यू.

wedding-venue

इस शाही शादी का मेन्यू भी बेहद मजेदार होने वाला है.