PBL : 62 लाख में बिके प्रणय, सिंधु-सायना पुरानी टीमों में बरकरार

badminton-player

लाइव सिटीज डेस्कः प्रीमियर बैडमिंटन लीग के तीसरे सीजन की नीलामी हो चुकी है. देश की स्टार शटलर पीवी सिंधु और सायना नेहवाल प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) की नीलामी में पुरानी टीमों के साथ बरकरार हैं. बता दें कि तीसरे सीजन की इस नीलामी में एचएस प्रणय सबसे महंगे खिलाड़ी रहे प्रणय को नई टीम अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स ने 62 लाख रुपए में खरीदा है. वहीं, किदांबी श्रीकांत को भी उनकी टीम ने ‘राइट टू मैच’ कार्ड के जरिए अपने साथ बरकरार रखा है.

युगल खिलाड़ियों में भारत के सात्विक साईराज, कोरिया के ली यंग डाइ और रूस के व्लादिमिर इवानोव भी पुरानी टीमों के साथ जुड़े रहे और बोली का हिस्सा नहीं बने. देश की शीर्ष डबल्स महिला खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा के लिए दिल्ली एसर्स ने 20 लाख जबकि मनु अत्री के लिए बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने 17 लाख रुपए की बोली लगाई.

गौरतलब हो कि नए नियम के मुताबिक टीम में बरकरार रखने वाले खिलाड़ियों को पिछले साल की तुलना में 25 प्रतिशत ज्यादा रकम दिए जाने का प्रावधान है. जबकि ‘राइट टू मैच’ कार्ड के इस्तेमाल से खरीदे गए खिलाड़ियों की फीस में 10 फीसदी की बढ़ोतरी होगी. इस बार सिंधु को 48.75 लाख, साइना को 41.25 लाख और श्रीकांत को 56.10 लाख मिलेंगे.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)