मिताली राज के बाद अब KBC के हॉट सीट पर बैठेंगी पीवी सिंधु

लाइव सिटीज डेस्क : महानायक अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में सेलेब्रिटी हो या आम आदमी हर कोई हॉट सीट पर बैठना अपना सौभाग्य समझता है. KBC के सीजन-9 ने बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों पर अपनी खास जगह बनाकर, टीआरपी चार्ट में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है.

सीजन में इस बार नया सेगमेंट नई चाह नई राह जोड़ा गया है, जिसके तहत महिला क्रिकेटर मिताली राज और उनकी टीम, सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार, शिल्पा शेट्टी, ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत शामिल हुए हैं.

अब जल्द ही बिग बी के मेहमान के तौर पर बैडमिंटन चैंपियन पी.वी. सिंधु नजर आने वाली हैं. अमिताभ बच्चन और पी. वी. सिंधु ने बुधवार को केबीसी के इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग की, इसकी तस्वीरें खुद महानायक ने सोशल मीडिया पर साझा की है.

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, “मेरे लिए बड़े गर्व की बात की मैं इस महान हस्ती के साथ कुछ समय बिता सका ; देश की आन बान शान, पीवी सिंधु वर्ल्ड चैंपियन ; आपने भारत का नाम देश विदेश में उज्जवल किया है ; नमस्कार”

मालूम हो कि, केबीसी सीजन-9 का पहला एपिसोड 28 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ था. एक महीने के अंदर ही शो ने टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बना ली है. BARC की 38वें हफ्ते की रिपोर्ट के मुताबिक, टीआरपी के मामले में केबीसी तीसरी पोजिशन पर है.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा