सचिन तेंदुलकर लांच कर रहे SRT स्मार्टफोन, कीमत 15 हजार

Smartron-sachin

लाइव सिटीज डेस्क : स्मार्टरन कंपनी सचिन तेंदुलकर के नाम पर एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने ऑफिशियल ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इसे 3 मई को बाजार में उतारा जाएगा. बता दें कि सचिन इस घरेलू कंपनी में निवेशक हैं. स्मार्टफोन का नाम SRT (सचिन रमेश तेंदुलकर) है. srtphone ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जिसपर सचिन तेंदुलकर के हस्ताक्षर होंगे. हालांकि, सचिन तेंदुलकर पहले भी कई ब्रांडों के साथ जुड़े रहे हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि सचिन तेंदुलकर पहली बार किसी स्मार्टफोन कंपनी से जुड़े हैं.

तेंदुलकर ने हाल ही में एक कैंपेन भी शुरू किया है, जिसमें स्मार्टफोन लॉन्चिंग के दौरान लोग उनसे मिलने का मौका जीत सकते हैं. अभी तक फोन की स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है. कंपनी ने भी अपनी ट्वीट में तारीख के अलावा कोई खुलासा नहीं किया है.


bgr की रिपोर्ट के मुताबिक, चिपसेट और परफॉर्मेंस फोन की खासियत हो सकती है. इस रिपोर्ट में बताया गया कि Smartron t.phone को बेहद शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया था. आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन में सुपर AMOLED FHD डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ पेश किया गया था.

Smartron-sachin

इसके अलावा Smartron t.book एक विंडोज 10 पर आधारित हाइब्रिड लैपटॉप है, इसे इसके लिए भी लॉन्च किया गया था ताकि आप माइक्रोसॉफ्ट के सरफेस जैसे फील कम कीमत में ले सके. इसमें 4जीबी रैम हो सकती है. इसकी कीमत 15,000 रुपए के अंदर हो सकती है.

यह भी पढ़ें – अजलान शाह कप हॉकी : न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर भारत ने टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल की
आईपीएल : कोलकाता-हैदराबाद के बीच मैच आज