विराट-अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी में नहीं जाएंगी सानिया मिर्जा, बताई ये वजह

sports
सानिया मिर्जा

लाइव सिटीज डेस्कः इटली में ‘विरुष्का’ की ग्रैंड शादी के बाद अब ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी है. अनुष्का और विराट के रिसेप्शन का फंक्शन दिल्ली और मुंबई के होटल में किया जाएगा. पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में होगा जिसमें दोनों परिवार के करीबी शामिल होंगे जबकि मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में फ़िल्मी और खेल जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा का भी नाम शामिल है. लेकिन सुनने में आ रहा है इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में शामिल नहीं होगीं.

‘विरुष्का’ की वेडिंग पर सानिया मिर्जा ने कहा कि हाईप्रोफाइल लोगों की शादी में हमेशा ही इस तरह की दिक्कतें होती हैं क्योंकि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग होती है.



virat_anushka

कभी तो आएंगे मीडिया के सामने

सानिया ने कहा, ‘विराट और अनुष्का का इटली में शादी का फैसला सही था. मैं दोनों को पर्सनली जानती हूं और दोनों मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं.’ गौरतलब है कि विराट-अनुष्का की शादी की बात सामने आने के बाद उन्हें विश करने वालों में सानिया मिर्जा भी एक थीं.

सानिया ने ये भी कहा कि भले ही इन्होंने बाहर जाकर शादी की हो, लेकिन कभी न कभी तो इन्हें मीडिया का सामना करना ही पड़ेगा. इससे नहीं बचा जा सकता.

Sania mirza

इसलिए नहीं हो पाएंगी रिसेप्शन में शामिल

सानिया मिर्जा 21 दिसंबर को देश से बाहर जा रही हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं शायद उस समय तक इंडिया में नहीं रहूंगी, दुबई में होंगी. इसलिए कुछ कह नहीं सकती.’

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के दो रिसेप्शन होंगे. पहला 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा, जो कपल के रिश्तेदारों और क्लोज फैमिली फ्रेंड्स के लिए होगा. वहीं, दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा, जहां फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट वर्ल्ड के तमाम दिग्गज शामिल होंगे.