सहवाग ने BCCI को भेजा ट्वीट जैसा CV

लाइव सिटीज टीम: अगले महीने भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच का चयन होना है. अनिल कुंबले का कार्यकाल इस माह समाप्त हो रहा है. खबर है कि अनिल कुंबले का कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है लेकिन अभी तक वीरेंद्र सहवाग इस रेस में सबसे आगे चल रहे हैं. इस बीच, सहवाग ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल को जो आवेदन भेजा है वो महज दो लाइन का है. ऐसे में BCCI ने वीरेंदर सहवाग से डिटेल सीवी की मांग की है.


मीडिया रिपोटर्स के अनुसार , सहवाग ने अपनी सीवी में लिखा है- इंडियन प्रीमियर लीग IPL के Kings XI Punjab में मेंटर और कोच. मैं, इन लड़कों (भारतीय खिलाड़ियों) के साथ क्रिकेट खेल चुका हूं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सहवाग तो सहवाग ही हैं. उन्होंने महज एक ट्वीट के जैसा दो लाइन में आवेदन भेजा है. उन्होंने अपने एप्लीकेशन के साथ कोई फॉर्मल सीवी अटैच करके BCCI को नहीं नहीं दिया है. इसके बाद BCCI की ओर से उनसे डिटेल सीवी भी अटैच करने के लिए कहा गया है. डिटेल सीवी BCCI को मिलने के बाद ही सहवाग को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.


लंदन से ही होगा इंटरव्यू?
गौरतलब है कि स्टार क्रिकेट की तरफ से कॉमेंट्री के लिए वीरेंदर सहवाग फिलहाल इंग्लैंड में हैं. क्योंकि यही ICC चैंपियंस ट्राफी का आयोजन हो रहा है. बता दें कि BCCI ने इसके लिए क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (CAC) बनाई है जिसमें सौरव, सचिन और वीवीएस लक्ष्मण शामिल हैं. इन्ही के कंधो पर नया कोच चुनने की जिम्मेदारी है. खबर है कि टीम इंडिया के कोच के लिए ये तीनों लंदन से ही इंटरव्यू लेंगे.

बताया जा रहा है कि वीरू Skype के जरिए इंटरव्यू के लिए जुड़ेंगे.