शिखर धवन ने फैंस को दी ये गुड न्यूज, चौथे वनडे में वापसी को तैयार

लाइव सिटीज डेस्क : धुरंधर क्रिकेटर शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए प्यारा-सा संदेश छोड़ा है. अब उम्मीद की जा रही है कि सलामी बल्लेबाज धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज के चौथे वनडे में वापसी करेंगे. शिखर धवन की टीम इंडिया में वापसी की आस लगाए बैठे उनके फैंस के लिए यह अच्छी खबर है. धवन ने अपनी पत्नी आयशा के बीमार होने की वजह से सीरीज के पहले तीन वनडे से छुट्टी ले ली थी.

रविवार को धवन ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के साथ सेल्फी शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है- ‘मेरी पत्नी आयशा धवन के स्वास्थ्य की अच्छी खबर के बाद खुश चेहरे. मेरे बच्चे- आलिया धवन, रिया, जोरावर को धन्यवाद. जिन्होंने अपनी मां का ख्याल रखा.’ पोस्ट शेयर करने के घंटे भर में 35 हजार से ज्यादा फैंस ने उनकी तस्वीर को लाइक किए हैं.

धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे से एक दिन पहले भी सेल्फी शेयर की थी. तब उन्होंने लिखा था- ‘पत्नी के साथ होना अच्छा लग रहा है, इस समय में मेरा उसके साथ होना उसे ताकत देगी. उम्मीद करता हूं आने वाले कुछ दिनों में उनकी होने वाली सर्जरी सफल होगी.’

शिखर धवन चैंपियंस ट्रॉफी से ही जबर्दस्त फॉर्म में रहे. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन (358) बनाए थे और पहले वनडे में उन्होंने 132 रन की शानदार पारी खेली थी. इसके बाद वे अपनी बीमार मां की देखभाल के लिए श्रीलंका दौरा खत्म होने से पहले ही भारत लौट आए थे. धवन ने श्रीलंका दौरे के एकमात्र टी-20 मैच में हिस्सा नहीं लिया था. साथ ही वनडे सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे में भी वे टीम के हिस्सा नहीं थे.

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*