‘अनुष्का’ की वजह से इंडियन टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, मामले में चुप हैं विराट कोहली

अनुष्का शर्मा, virat kohli, hindi news, sports news, shikhar dhawan, out, टीम, india, खेल समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भले ही अनुष्का शर्मा विराट कोहली के लिए लकी हो लेकिन टीम इंडिया के लिए अनुष्का अनलकी साबित हो रही हैं. जी हां, अनुष्का ने टीम इंडिया के बीच में वाद-विवाद पैदा कर दी है. मामला टीम के पोपुलर बल्लेबाज़ शिखर धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में शामिल नहीं करने का है. जिसकी आसली वजह अनुष्का शर्मा बनाई गई हैं. दरअसल अनुष्का और शिखर धवन की पत्नी आपस में अच्छे दोस्त थे. लेकिन अनुष्का ने इसको आगे नहीं चलने दिया और बीच में ही दोनों की दोस्ती खत्म हो गई.

अनुष्का शर्मा का शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी से विवाद हुआ, जिसके बाद से चर्चा शुरू हो गई कि जल्द ही ‘गब्बर’ की टीम इंडिया से छुट्टी हो सकती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड दौरे के दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच चर्चा शुरू हुई कि शिखर धवन को जल्द ही टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

बहरहाल, इंग्लैंड दौरे के बाद शिखर धवन को एशिया कप के लिए जरूर मौका मिला, जहां उन्होंने दो शतक की मदद से 342 रन बनाए और मैन ऑफ द सीरीज भी रहे. मगर इसके बाद विंडीज के खिलाफ उन्हें टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया.

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के सदस्य रहे एक खिलाड़ी ने बताया कि टीम में अभी सबकुछ सही नहीं है. टीम इंडिया के क्रिकेटरों को अनुष्का की दखलंदाजी ठीक नहीं लगती. क्रिकेटर ने यह भी खुलासा किया कि अनुष्का शर्मा कभी-कभी बल्लेबाजों के लिए होने वाली बैठक में भी उपस्थित रहती हैं.