T-20 : भारत ने 119 रन का दिया टार्गेट, आॅस्ट्रलिया के गिरे दो विकेट

लाइव सिटीज डेस्क / गुवाहाटी : टी-20 के दूसरे मैच में भारत की बेहद खराब शुरुआत रही. टीम ने गिरते-पड़ते 20 ओवर तो खेल लिया, लेकिन इस दौरान उसके सभी बैट्समैन आउट हो गये. इस तरह आॅस्ट्रेलिया को भारत ने 118 रन बना कर 119 रन का टार्गेट दिया. यह मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है. हालांकि शुरुआती दौर में ही आॅस्ट्रेलिया के भी दो विकेट गिर गये हैं. बता दें कि पहले मैच में भारत की रोमांचक जीत हुई थी. पहला मैच में रांची में खेला गया था.

भारत के खिलाफ गुवाहाटी में हो रहे दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग लिया. ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी-20 मैच में शुरुआत में ही जबर्दस्त फायदा मिला है. भारत की शुरुआत बेहद खराब रही. पहले ही ओवर में रोहित शर्मा (8) और कप्तान विराट कोहली (0) चलते बने. वहीं तीसरे ओवर में मनीष पांडेय के रूप में भारत को तीसरा झटका लगा है. तीनों विकेट बेहरेनडोर्फ ने चटकाए हैं. वहीं पांचवें ओवर में शिखर धवन भी पवेलियन लौट गये. क्रीज पर महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव ने कुछ संघर्ष किया. लेकिन नहीं चले. आॅ​स्ट्रेलियाई बॉलरों के आगे बैट्समैन की नहीं चली. लेकिन भारत ने 118 रन का सम्मान जनक स्कोर बनाने में भारत कामयाब रहा.

बता दें कि इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के घर रांची में टी-20 का पहला मैच हुआ था. इसमें बारिश ने जबर्दस्त खलल डाला था. बाद में भारत को 6 ओवर खेलने के लिए मिला और इसमें 48 रन का टार्गेट दिया गया था, जिसे 33 बॉल पर ही हासिल कर लिया गया. सीरीज जीतने के लिए यह आॅस्ट्रेलिया के पास अंतिम मौका है.

इसे भी पढ़ें :

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)