ट्रिपल एच ने मुंबई इंडियंस को बधाई में भेजी WWE बेल्ट

लाइव सिटीज डेस्क : मुंबई इंडियंस टीम ने सांस रोक देने वाले मुकाबले में जीत हासिल करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन का खिताब जीत लिया है. यह मुंबई की तीसरी खिताबी जीत है. रोहित शर्मा की कप्तानी में रविवार को राजीव गांधी स्टेडियम में दो बार के चैंपियन मुंबई ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट टीम को एक रन से हराते हुए 10वें सीजन का खिताब जीता. मुंबई की इस जीत पर उसके प्रशंसकों के साथ साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर्स की तरफ से भी बधाई मिली है.

WWE के पूर्व चैंपियन और इस समय WWE के सीओओ ट्रिपच एच ने आइपीएल 10 का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस टीम की टीम को बधाई दी है. ट्रिपल एच ने इसके साथ ही मुंबई की टीम को WWE की बेल्ट भी गिफ्ट की है. मुंबई की टीम को बेल्ट गिफ्ट करने वाले ट्रिपल एच 14 बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं.

आइपीएल 10 के काफी रोमांचक रहे फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने पुणे की टीम को केवल 1 रन से मात दी थी. इस जीत के बाद ट्रिपल एच ने मुंबई की टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि आपकी ओर एक खास चीज रवाना हो चुकी है. ट्रिपल एच का इस खास चीज से आशय WWE की बेल्ट से है. इस बेल्ट में बाईं ओर आइपीएल 10 की चैंपियन मुंबई का नाम होगा. आमतौर पर WWE की बेल्ट में इस जगह पर इस बेल्ट को जीतने वाले पहलवान का नाम होता है.

WWE के सीओओ होने के नाते ट्रिपल एच की नजर भारत में इस खेल को व्यापक स्तर पर फैलाने पर है. वह भारतीय मार्केट में WWE की लोकप्रियता को जानते हैं और यह भी समझते हैं कि कैसे क्रिकेट के दीवाने भारतीय खेल प्रेमियों को WWE की ओर मोड़ा जाए.

यह भी पढ़ें – IPL 10 : जानिए किसने जीता कौन सौ अवॉर्ड, मिली कितनी इनामी राशि

सीमित ओवर के मैचों में टीम की कमान रोहित को क्यों नहीं?

इससे पहले वह 2016 में एनबीए जीतने वाली क्लेवलैंड कैवेलियर्स और 2016-17 में प्रीमियर लीग का खिताब जीतने वाली चेल्सी की टीम को भी WWE बेल्ट भेंट कर चुके हैं.