12 दिसंबर को शादी कर सकते हैं विराट-अनुष्का, शादी में किया इन 2 प्लेयर्स को इनवाइट

virat-anushka
विराट कोहली और अनुष्का

लाइव सिटीज डेक्सः टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की शादी की चर्चा जोरों पर है. उनकी गर्लफ्रेंड बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मागुरुवार को अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं. अनुष्का और फैमिली के साथ उनके गुरु अनंत बाबा भी थे, तब से ही यह माना जा रहा है कि वह विराट संग शादी रचाने के लिए परिवार के साथ इटली रवाना हुई हैं.

anushka



मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों इटली के मिलान में 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं और दोनों परिवार इटली पहुंच चुके हैं. लेकिन, दोनों की ओर से किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया जा रहा है और इस शादी को बेहद निजी कार्यक्रम बना कर रखने की तैयारी है. अब कहा जा रहा है कि विराट ने इस फंक्शन में सिर्फ 2 इंडियन क्रिकेटर्स को छोड़कर किसी क्रिकेटर को इनवाइट नहीं किया है. श्रीलंका से सीरीज के कारण नहीं जा पाएंगे खिलाड़ी….

anushka-virat

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट कोहली ने अपनी शादी में सिर्फ दो क्रिकेटर्स सचिन तेंडुलकर और युवराज सिंह को इनवाइट किया है.

ज्यादातर खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज होने के कारण इस शादी में शामिल नहीं हो सकेंगे. गौरतलब है कि टीम इंडिया को 10 से 17 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं.

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 दोनों ही सीरीज से ब्रेक लिया हुआ है. यानी दिसंबर में अब वो क्रिकेट नहीं खेलेंगे.

विराट ने अपने दिल्ली के कुछ फ्रेंड्स को भी न्यौता दिया है. शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही रहेंगे.

वहीं, अनुष्का के पिता ने मुंबई के कुछ पड़ोसियों को शादी में बुलाया है. साथ ही उन्होंने इस खबर को सीक्रेट रखने के लिए भी कहा.

इनके अलावा विराट के कोच रहे राजकुमार शर्मा ने भी छुट्टी के लिए एप्लाई किया है, जिसमें उनका कारण उन्होंने शादी बताया था.

विराट-अनुष्का ने नहीं किया कन्फर्म

विराट और अनुष्का की शादी की खबर की अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बल्कि, अनुष्का के प्रवक्ता ने शादी की खबरों का खंडन किया था.

हालांकि, कल एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ स्पॉट हुईं अनुष्का के साथ जब उनके फैमिली पंडित को भी देखा गया तो लगा कि दोनों गुपचुप शादी करने जा रहे हैं. ये वही पंडित हैं जिनसे विराट और अनुष्का 2016 में उत्तराखंड में मिले थे.

मुंबई में रिसेप्शन

9 से 12 दिसंबर के बीच इटली के मिलान में ग्रैंड वेडिंग के बाद विराट और अनुष्का मुंबई में रिसेप्शन दे सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये इवेंट 21 दिसंबर को हो सकता. इसमें फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट वर्ल्ड के तमाम दिग्गज शामिल होंगे.

इसके बाद ये कपल जनवरी में कोर्ट मैरिज भी करेगा. ये 4 या 5 जनवरी को मुंबई के बांद्रा कोर्ट में होगा.

शादी के बाद इटली के रोम में ही कपल हनीमून एन्जॉय करेगा.