विरुष्का की शादी : एक-दूजे के हो गये विराट-अनुष्का, फोटो हो रहा वायरल

लाइव सिटीज डेस्क : लंबे दिनों से अनुष्का-विराट की शादी के मामले का आज पटाक्षेप हो गया. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा कर दी. दोनों ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शादी के फोटोग्राफ्स भी पोस्ट किये हैं. जी हां, बात कर रहे हैं इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की. दोनों एक-दूजे के हो गये. हालांकि मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार दोनों की शादी 9 दिसंबर को ही होने की चर्चा है. लेकिन इसे लेकर सोमवार की शाम तक उनके समर्थक उधेड़बुन में ही थे.

वहीं सोमवार की देर रात पहले विराट कोहली ने ट्वीट कर शादी का फोटो पोस्ट किया. इसके दो मिनट के बाद ही अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट कर इसका पटाक्षेप कर दिया. मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शादी का फोटो शेयर किया है.



बता दें यह जोड़ी ‘विरुष्का’ के नाम से फेमस है. वहीं सोशल मीडिया पर फोटो आते ही तेजी से यह वायरल हो रहा है. उनके समर्थक इसे धड़ाधड़ शेयर भी कर रहे हैं.  विराट ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज हमने एक-दूसरे से जीवनभर साथ रहने का वादा किया है. हम यह खबर आपसे साझा करके बहुत खुश हैं. यह खूबसूरत दिन हमारे फैंस के परिवार और शुभचिंतकों की वजह से अधिक विशेष बन गया है. हमारी यात्रा के महत्वपूर्ण भाग बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद.

फोटो में विराट कोहली क्रीम रंग की शेरवानी पहने हुए हैं, साथ ही उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है. वहीं उनके पीछे अनुष्का शर्मा गुलाबी कलर की बहुत ही प्यारी साड़ी में मुस्कुरा रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक विराट और अनुष्का की शादी इटली के मिलान स्थित टस्कनी में हुई. बता दें कि विराट के ट्विटर पर खुलासा होने के तुरंत बाद ही अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली वाला मैसेज ही पोस्ट किया. इसके बाद तो उनके समर्थकों में खुशियों की लहर है.