सामने आई विराट-अनुष्का के हनीमून की पहली तस्वीरें, कहा- स्वर्ग में हूं

anushka-honeymoon
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

लाइव सिटीज डेस्क: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इटली में शादी की है और इसके बाद दोनों लोग हनीमून मनाने रोम गए हैं. विराट-अनुष्का के हनीमून की यह पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा है, स्वर्ग में, सचमुच. ये स्टार कपल किसी पहाड़ी बर्फीले इलाके में हनीमून मना रहा है. विराट-अनुष्का तस्वीर में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. दोनों की यह सेल्फी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के फोटो शेयर करने के 48 मिनट में ही इसे 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अनुष्का ने बर्फ की वादियों के बीच विराट के साथ अपना फोटो पोस्ट किया. इसमें अनुष्का के हाथ में लगी हुई मेहंदी तथा पहनी हुई 1 करोड़ रुपए की हीरे की अंगूठी साफ नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्सन में आया था कि ये दोनों हनीमून रोम में मनाएंगे, लेकिन इस फोटो को देखते हुए यह लग रहा है कि वे स्विट्ज रलैंड में हैं.



anushka-sharma

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में एक हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी. इस समारोह में रिश्तेदारों के अलावा चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे. इसके बाद ये दोनों हनीमून के लिए रोम रवाना हो गए थे.

virat-anushka

विराट और अनुष्का 21 दिसंबर को नई दिल्ली में रिसेप्शन देंगे. इन दोनों के इसके लिए 20 दिसंबर तक दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है. इसके बाद इनका एक ग्रैंड रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी और बॉलीवुड के सितारें शामिल होंगे.

बता दें कि  4 साल के अफेयर के बाद विराट और अनुष्का 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. तीन दिन तक चले इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बता दें, अनुष्का मीडिया से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग करनी चाहती थीं इसके लिए इटली की टस्कनी के पास ‘बोरगो’ रेसॉर्ट को चुना.