विराट कोहली की लकी चार्म हैं अनुष्का शर्मा

virushka

लाइव सिटीज डेस्क : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी रिलेशनशिप पर कभी सार्वजनिक रूप से नहीं बोलते हैं. हालांकि मीडिया में उनके संबंधों को लेकर कई तरह की बातें कही जाती हैं. पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने स्पोर्ट्स स्टार को दिए इंटरव्यू में उस यादगार पल को याद करते हुए अनुष्का का ज़िक्र किया है. कोहली ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्होंने कभी इसकी कल्पना नहीं की थी कि उनकी ज़िंदगी में एक ऐसा दिन आएगा जब उन्हें टीम इंडिया की कप्तानी सौंप दी जाएगी.

कोहली ने अनुष्‍का को लकी चार्म बताया. उन्‍होंने इसके लिए कुछ गुजरे पल को भी याद किया. कोहली ने बताया कि मोहाली में जब टीम इंडिया टेस्‍ट मैच खेल रही थी और मैं टीम का नेतृत्व कर रहा था. उसी समय मेरे पास बीसीसीआइ का फोन आया और मुझे बताया गया कि वो अब क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के कप्‍तान बनाये गये हैं. उस समय मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. मैंने सबसे पहले यह बात अनुष्‍का को बतायी. सबसे बड़ी बात है कि उस समय अनुष्का मेरे साथ मोहाली में ही थी. कोहली ने बताया कि अनुष्का से ये बात करते हुए उनकी आंखे नम हो गयीं थीं.

virushka

गौरतलब हो कि 2015 वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन और विराट कोहली के लचर प्रदर्शन पर क्रिकेट समर्थकों ने अनुष्‍का शर्मा को जमकर ट्रोल किया था. लोगों ने कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्‍का को ही जिम्‍मेवार ठहराया था. हालांकि इसके बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्‍ट किया था और अनुष्‍का को भला-बूरा कहने वालों को जमकर लताड़ लगायी थी. उस समय पहली बार विराट कोहली ने सार्व‍जनिक मंच पर अनुष्‍का का समर्थन किया था.

यह भी पढ़ें – विराट के चैरिटी इवेंट में बिन बुलाए पहुंचे माल्या, टीम इंडिया ने किया किनारा
जहीर-सागरिका की सगाई में छाए विराट-अनुष्का, अकेले पहुंचे युवराज