IPL से फुर्सत में हैं विराट, भांजे संग कर रहे मस्ती

virat-kohli

लाइव सिटीज डेस्क : आईपीएल 10 अपने अंतिम चरण में है. 21 मई को मुंबई और पुणे के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इसके बाद टीम इंडिया का चैंपियंस ट्रोफी के लिए इंग्लैंड का दौरा है.



विराट कोहली के लिए आईपीएल 10 अच्छा नहीं रहा. उनकी जो टीम पिछले साल उप-विजेता रही थी वो टीम इस बार प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी. खैर विराट इस हार और खराब प्रदर्शन को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं. विराट का ध्यान अब चैंपियंस ट्रॉफी पर है. 1 जून से शुरु हो रही चैंपियंस ट्रॉफी के लिए विराट कोहली ने अपनी अलग रणनीति बनाई है.

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए रवाना होने से पहले विराट इन दिनों मस्ती के मूड में हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. शुक्रवार को ही विराट ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें विराट अपने भांजे आरव के साथ मस्ती कर रहे हैं. विराट ने अपने भांजे आरव के साथ जो विडियो शेयर किया है वो तेजी से वायरल हो रहा है.

virat-kohli

वीडियो ट्वीट करते हुए विराट ने लिखा है ‘मीट द काउ व्बायज.‘ विराट इससे पहले भी अपने भांजे आरव के साथ फोटो शेयर कर चुके हैं. जिस मस्ती के मूड में विराट इस वीडियो में दिख रहे हैं उसके बाद सभी क्रिकेट प्रेमी भी उनसे उम्मीद कर रहे हैं कि चैंपियंस ट्रॉफी में विराट टीम के बेहतर प्रदर्शन से भारतीय दर्शकों को इसी तरह से मस्त होना का मौका देंगे.

यह भी पढ़ें – विराट कोहली की सुपरफैन, मिलिए इस ‘नन्‍ही परी’ इंडिया रोड्स से

कुछ दिनों पहले उन्होंने शेन वॉटसन के साथ अपने रेस्तरां में मस्ती की तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं, जोंटी रोड्स की बेटी की वायरल तस्वीर पर भी उन्होंने जवाब दिया था.