इस महिला खिलाड़ी ने कोहली को दिया था शादी का प्रस्ताव, बदले में मिला ये जवाब

लाइव सिटीज डेस्क: लोग अपने फैन्स के लिए क्या कुछ नहीं करते…पर ये पहली बार सुना होगा आपने की एक खिलाड़ी अपनी ही फैन के लिए कुछ कर दे. पिछले साल वर्ल्ड कप जीतने के बाद से इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. हाल में इंग्लैंड ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की. तब इंग्लैंड की डेनियल वेट ने टी20 प्रारूप में महज 56 गेंदों में शतक लगाकर सबको चौंका दिया था.

खास बात यह है कि डेनियल वेट भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बड़ी फैन हैं. उन्होंने विराट को शादी का प्रस्ताव भी दिया था, जिस पर विराट ने अपनी प्रशंसक को खुद का बल्ला गिफ्ट में दिया था.

बताया जाता है कि वेट ने विराट के ही बल्ले से टी20 में मुश्किल शतक ठोका था. रिपोर्ट के अनुसार, भारत में मार्च के आखिर में होने त्रिकोणीय सीरीज में वेट विराट के बल्ले को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करेंगी. पूर्व में दिए एक साक्षात्कार में इंग्लैंड की यह खिलाड़ी कह चुकी हैं कि वह अब विराट द्वारा दिए गए बल्ले का इस्तेमाल करती है.

साल 2014 में भारत के इंग्लैंड दौरे पर डेनियल वेट ने विराट कोहली से मुलाकात की थी. तब भारतीय कप्तान ने उन्हें अपना बल्ला गिफ्ट में दिया था. वेट उसी साल टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट की 72 रनों की पारी से काफी प्रभावित हुई थीं और उन्होंने भारतीय बल्लेबाज को शादी को ऑफर दिया था. तब उन्होंने इस मामले में ट्वीट किया था.

हालांकि, बाद में विराट ने इस प्रस्ताव को नकार दिया था, लेकिन इसके बदले में उन्होंने वेट को अपना बल्ला गिफ्ट में दिया था. दोनों के बीच हुई इस मुलाकात ने तब मीडिया में खासी सुर्खियां बटोरी थी. वेट ने विराट कोहली से मिले बल्ले का नाम ‘बीस्ट’ रखा है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*