खराब प्रदर्शन पर विराट ने ट्वीट कर मांगी अपने फैन्स से माफी

virat-kohli

लाइव सिटीज डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का खराब प्रदर्शन जारी है. रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसे आसानी से छह विकेट से हरा दिया. बैंगलोर की टीम 13 मैचों में से सिर्फ दो मैच ही जीत पाई है. चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में गौतम गंभीर की टीम ने बैंगलोर को उसके आखिरी घरेलू मैच में हरा दिया.

आईपीएल के 10वें सीजन में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के प्ले ऑफ से बाहर होने पर कप्तान विराट कोहली ने माफी मांगी है. विराट ने टीम के खराब प्रदर्शन के लिए अपने फैन्स से माफी मांगते हुए कहा कि उनके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. इस बार हम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके इसके लिए उन्हें माफ करें.

virat-kohli
बता दें कि रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए मैच में आरसीबी को 6 विकेट से मात मिली थी. इस जीत के साथ ही केकेआर के 16 पॉइंट हो गए हैं और उसने प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर लिया. वहीं बेंगलोर की टीम 13 मैचों में से सिर्फ दो मैच ही जीत पाई है जिसके चलते विराट कोहली अपनी टीम के इस प्रदर्शन से बेहद निराश हैं.


रविवार को खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम शुरुआत बेहद खराब रही. क्रिस गेल खाता खोलते इससे पहले ही उमेश यादव ने गौतम गंभीर के हाथों कैच आउट करा दिया. इसके कुछ ही देर बाद विराट कोहली (9) भी आउट हो गए. सुनील नारायण और क्रिस लिन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. इन दोनों ने 6 ओवर के पावरप्ले में रेकॉर्ड 105 रनों की भागीदारी की. कोलकाता ने 159 रनों के लक्ष्य को चार विकेट के नुकसान पर 29 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें – बड़ी खबर : चैंपियंस ट्रॉफी में खेलेगी टीम इंडिया, पाक से होगा पहला मुकाबला
RCB की पार्टी में गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ ‘दुख दूर’ करते विराट कोहली