जहीर-सागरिका की सगाई में छाए विराट-अनुष्का, अकेले पहुंचे युवराज

jahir_khan

लाइव सिटीज डेस्क : भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और एक्‍ट्रेस सागरिका ने मंगलवार रात मुंबई में अपनी सगाई की पार्टी दी और इसके साथ ही बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच हमेशा से परवान चढ़ती प्‍यार की कहानियों में एक और जोड़ी का नाम जुड़ गया. मुंबई में हुए इस फंक्‍शन में यूं तो क्रिकेट और फिल्‍म जगत की कई हस्तियां आईं. जहां एक तरफ अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली की एंट्री पर सबकी नजरें थम गईं, ब्लैक और वाइट के कलर कॉन्‍ट्रास्‍ट की ड्रेस में विराट और अनुष्‍का इस पार्टी में हाथ में हाथ पकड़े आए. तो वहीं क्रिकेटर युवराज सिंह इस मौके पर अकेले नजर आए.

इससे पहले की आप हेजल के इस फंक्शन में न आने की वजहें खुद बनाने लगें spotboye की खबर के मुताबिक हेजल इस समय लंदन में अपनी बहन के पास हैं जो जल्द ही मां बनने वाली हैं. इसके अलावा हेजल वहां रहकर एक अजीब सी ट्रेनिंग ले रही हैं जिसमें वह हंसना सीख रही हैं. जी हां, एक्टिंग और अपने डांस नंबर से लोगों का दिल जीतने वाली हेजल अब जल्द ही कॉमेडी करती नजर आएंगी.

jahir_khan

पिछले दिनों हेजल ने मुंबई के समर कैफे में अपने ग्रुप के साथ एक कॉमेडी परफॉमेंस दी थी. जब इस बारे में हेजल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अब वो अपना हाथ कॉमेडी में आजमाना चाहती हैं.  बता दें कि युवराज सिंह और हेजल कीच ने 2015 में नवंबर में बाली में सगाई कर अपने फैन्स को वाकई एक सरप्राइज दिया था.

इसके बाद युवराज और हेजल 29 नवंबर 2016 को शादी कर ली थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*