चैंपियंस ट्रॉफी की दीवानगी : पहले ही बिक गए भारत के सभी मैचों के टिकट

लाइव सिटीज डेस्क: क्रिकेट प्रेमी भले ही आईपीएल के मजे ले रहे हों लेकी निगाहे चैंपियंस ट्राफी पर भी टिकी हुई है. क्रिकेट को लेकर जुनून ऐसा कि अभी चैंपियंस ट्राफी शुरू भी नहीं हुआ है और टिकट भारत के सभी मैचों के बिक चुके हैं.

चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजकों ने आज बताया कि 1 जून से शुरू होने वाले इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में भारत के सभी मैचों के टिकट बिक गए हैं. इसके अलावा सेमीफाइनल और फाइनल के भी सारे टिकट बिक चुके हैं. टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होना है. 

 

यह तो साफ़ है कि अगर मैच भारत और पाकिस्तान का मैच होना हो तो सबसे ज्यादा टिकट उसी के बिकते हैं. हुआ भी यही भारत-पाकिस्तान, भारत-ऑस्ट्रेलिया और टूर्नामेंट के फाइनल मैच के लिए टिकटों की भारी मांग होने की पूरी उम्मीद थी और नतीजा उससे भी बड़ा निकला.

चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल 18 जून को ओवल मैदान पर खेला जाना है. इन मैचों के सभी टिकट, यानी हर कीमत वाले टिकट बिक चुके हैं. जो थोड़े बहुत टिकट बचे होंगे वो बर्मिंघम में इस हफ्ते के अंत में बेचे जाएंगे.

चैंपियंस ट्राफी के लिए चयनित भारतीय टीम की सूची-

भारतीय टीम  – विराट कोहली (कप्तान), आर.अश्विन, जसप्रीत बुमराह, शिखर धवन, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, अमित मिश्रा, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, अजिंक्य रहाणे, उमेश यादव, युवराज सिंह और मोहम्मद शमी.