टीम इंडिया के इस मशहूर क्रिकेटर पर पत्नी का गंभीर आरोप, कहा- महिलाओं से अवैध रिश्ते

shammi
टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है

लाइव सिटीज डेस्क: यूपी के अमरोहा में मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने अपने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है. पत्नी हसीन जहान ने फेसबुक पर शमी के फेसबुक मैसेजेस और वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को पोस्ट किया है. जिसमें शमी के कई महिलाओं के अवैध संबंधों के बारे में लिखा हुआ हैं.

शमी पर मारपीट करने का भी अारोप

हसीन जहान के मुताबिक, उनके पास अपने पति के खिलाफ कई सबूत हैं. जिनसे शमी के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात साबित होती है. उनके कई लड़कियों से जिस्मानी रिश्ते भी हैं. साउथ अफ्रीका से वापस लौटने के बाद शमी ने उनसे मारपीट की थी. बता दें कि शमी अभी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी खेल रहे हैं.

क्या सबूत पेश किए?

हसीन जहान के कथित फेसबुक अकाउंट से शमी के खिलाफ पेश किए सबूतों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रिन शॉट्स हैं. जिनमें अश्लील बातें की गईं हैं.

साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं. ये सभी पोस्ट पिछले दो दिनों के अंदर किए गए हैं.

‘लड़कियों से नहाते हुए वीडियो कॉलिंग करने को कहता है’.

हसीन ने न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, ‘जहां-जहां मैच होता है, वह (शमी) लड़कियों को बुलाता है. फिर वह लड़कियों से नहाते हुए वीडियो कॉलिंग करने को कहता है.’
‘शमी बीएमडब्ल्यू चलाता है. उसकी सीट के नीचे 4 कंडोम मिले थे. वो दुबई गया था. वहां भी लड़कियों को रूम में बुलाया था.’

बता दें कि जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहान से हुई. इस कपल की एक बेटी आयरा है. शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं. शमी अपनी वाइफ के साथ फोटो शेयर करके कई बार कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुके हैं.

वहीं देवधर ट्रॉफी में खेल रहे मोहम्मद शमी ने आखिरकार मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए फेसबुक पोस्ट में कहा है कि ‘उनके खिलाफ चल रही ये सभी खबरें बेबुनियाद सरासर झूट हैं. ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश कर रहा है और ये मुझे बदनाम और मनेरा गेम बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है.’

shami

कौन हैं मोहम्मद शमी?

यूपी के रहने वाले मोहम्मद शमी इंडियन क्रिकेट टीम में फास्ट बॉलर हैं. 2005 में करीब 16 साल की उम्र में क्रिकेटर बनने कोलकाता पहुंचे थे. जहां उन्होंने डलहौजी एथलेटिक्स क्लब से क्रिकेट खेलना शुरू किया.

शमी के दो भाई और एक छोटी बहन भी है. उनके दोनों भाई भी क्रिकेटर रहे हैं. हालांकि, बड़े भाई को बीमारी की वजह से बाद में पिता का बिजनेस संभालना पड़ा.

शमी के पिता तौसिफ अली अपने जमाने में फास्ट बॉलर थे, हालांकि सुविधाएं नहीं होने पर वे आगे नहीं बढ़ सके. उनकी ट्रैक्टर के स्पेयर पार्ट्स की दुकान थी.

 VIDEO : बिहार में महागठबंधन तोड़ने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने फिर मारी पलटी…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*