यूपी में भगवा रंग से रंगी टीम इंडिया, खिलाड़ियों को ओढ़ाया भगवा शॉल

लाइव सिटीज डेस्क : मौजूदा वनडे सीरीज के निर्णायक मुकाबले के लिए टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें कानपुर पहुंच गई हैं. यहां गुरुवार शाम पहुंचे भारतीय खिलाड़ियों का भगवा स्वागत किया गया. इस दौरान खिलाड़ियों को भगवा शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. साथ ही उन्हें फूल भी दिए गए. होटल को भी पारंपरिक अंदाज में सजाया गया है.

बताया जाता है कि टीम इंडिया जिस होटल में ठहरी है, उसे दीयों से रोशन किया जाएगा. इस बार यहां खिलाड़ियों को देसी कुल्हड़ में चाय दी जाएगी. साथ ही खिलाड़ियों को बनारसी पान खिलाए जाएंगे. चाट का ठेला भी लगाया जाएगा. ताकि खिलाड़ी प्रैक्टिस में जाने और आने के समय चाट का स्वाद चख सकें.

प्लेयर्स के मसाज के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. उन्हें एरोमा थेरेपी, थाई मसाज, डिस्ट्रेस मसाज, हॉट स्टोन थेरेपी के अलावा स्वीडिश मसाज भी मिलेंगे. तीन वनडे मैचों की सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया 1-1 से बराबरी पर है.

रिकॉर्ड बेहतर करने उतरेगी टीम

पुणे में खेले गए दूसरे वनडे में विराट ब्रिगेड ने कीवियों को 6 विकेट से मात दी थी. अब रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क में सीरीज का फैसला होगा. भारतीय टीम एक और घरेलू सीरीज जीतकर अपने रिकॉर्ड को और बेहतर करने के लिए उतरेगी.