केवीएस और डीपीएस में होगा ​फुटबॉल का फाईनल मुकाबला

kvs-patna-and-dps
kvs-patna-and-dps

पटना। पटना गांधी मैदान में आज हुए स्नोबॉल पटना डिस्टिक इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में डीपीएस पटना और केवीएस कंकड़बाग स्कूल की टीमो ने अपने—अपने प्रतिद्वंदियो को हराकर फाईनल में प्रवेश कर लिया। इस टूर्नामेट का फाईनल मुकाबला 09 तारीख को खेला जाएगा।

पटना गांधी मैदान में खेंले गए पहले सेमीफाईनल मुकाबले में केवीएस कंकड़बाग की टीम ने डीएवी स्कूल की टीम को 5—1 से मात दी। मैच के दौरान केवीएस टीम से प्रतियूष ने पहला गोल 8वें मिनट में हीं दाग कर विरोधी पर दबाव बनाया। केवीएस की टीम ने डीएवी की टीम पर दबाव को आगे भी बरकरार रखा और 14वे और23वे मिनट में सत्याजीत ने दो गोल दागे। हालांकिे इसके बाद डीएवी की ओर से केतन ने पहला गोल करके मैच में वापसी करनी चाहीं लेकिन केवीएस ने इसे नकाम कर दिया। अंत में 50वे मिनट में आयुष और 54वें मिनट में हर्षवर्धन के गोल से केवीएस ने इस मैच को जीत लिया।

kvs-patna
kvs-patna

वहीं डीपीएस पटना ने महेंन्द्रू पटना की टीम को 4—0 से मात दी। मैच के दौरान महेंन्द्रू की टीम षुरू से हीं दबाव में दिखी। डीपीएस की टीम ने बेहतर और तकनीकी रुप वाले खेल का प्रदर्शन किया। डीपीएस की ओर से हरीश खान ने 12वे, 22वे, 40वे और 53वे मिनट में 4 गोल किए। पूरे मैच के दौरान डीपीएस की टीम ने बेहतर टीम कोपरेंशन के साथ मैच का प्रदर्शन किया।

dps-and-mahendru-team
dps-and-mahendru-team

बता दे कि अब मंगलवार को अब आखरी और फाईनल मुकाबला गांधी मैदान में केवीएस और डीपीएस की टीमो के बीच खेंला जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*