सुशांत के मौत की खबर से टूट चुके हैं माही, धोनी के मैनेजर ने दी जानकारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर और बिहारी बॉय सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने से हर कोई मर्माहत है. उनके परिवार वाले अब भी इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया. इसके साथ ही इस खबर से इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह जैसे टूट से गए हैं.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फिल्मी पर्दे पर किरदार निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर महेंद्र सिंह धोनी हैरान, उदास और टूट गए हैं. महेंद्र सिंह धोनी के मैनेजर अरुण पांडे ने इस बात की पुष्टि की है.



बता दें कि भले ही धोनी ने इसपर कोई रिएक्शन ना दिया हो, लेकिन वह कुछ बोलने की हालत में नहीं है. इस न्यूज़ से उन्हें बहुत बड़ा सदमा लगा है. इस बात की जानकारी खुद माही के मैनेजर अरुण पांडे ने दी है.

अरुण पांडे ने कहा, ‘सुशांत केवल 34 साल के थे और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक कामयाब करियर उनका इंतजार कर रहा था, हर किसी के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं. उन्होंने आगे कहा कि अरुण पांडे ने कहा, ‘मुझे याद है कि सुशांत को प्रैक्टिस के दौरान साइड स्ट्रेन था और उनकी रीढ़ की हड्डी में भी दरार थी, लेकिन सुशांत ने कड़ी मेहनत की और एक हफ्ते के अंदर ठीक हो गया. माही भी सुशांत को देखकर काफी प्रभावित हुए थे.