रणधीर वर्मा टूर्नामेंट: जमुई ने बांका को 31 रन से हराया

मैच का उद्घाटन धर्मवीर कुमार ने किया. अंपायर संजय कुमार मुरार (पटना) और मनोहर कुमार (खगड़िया) थे.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खगड़िया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित संसारपुर के टर्फ विकेट पर खेले जा रहे रणधीर वर्मा अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के ईस्ट जोन पूल ए के अंतर्गत सोमवार को खेले गए मैच में जमुई ने बांका को 31 रनों से पराजित किया.

बांका ने टॉस जीता और क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया. जमुई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 42.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 140 रन बनाये. अमित पासवान ने 59,संदीप रावत ने 23, सुदर्शन कुमार ने 16 रन बनाये. बांका की ओर से रघुवेंद्र प्रताप ने 5. 2 ओवर में 22 रन देकर चार विकेट चटकाये. इसके अलावा अक्षय कुमार ने 10ओवर में 41 रन देकर चार विकेट और अमित कुमार ने 7 ओवर में 18 रन देकर दो विकेट लिये.

जवाब में बांकी टीम 25.4 ओवर में 109 रनों पर सिमट गई और इस प्रकार जमुई की टीम 31 रनों से विजयी हो गई. रघुवेंद्र प्रताप ने 47 गेंद में 37, अजीत कुमार ने 10 रन बनाये. जमुई के धर्मराज ने 5.4 ओवर गेंदबाजी की और 26 रन देकर चार विकेट चटकाये. इसके अलावा शुभम सिंह को तीन और शिव सिन्हा को तीन विकेट मिले.  मैच का उद्घाटन धर्मवीर कुमार ने किया. अंपायर संजय कुमार मुरार (पटना) और मनोहर कुमार (खगड़िया) थे.

पूर्णिया ने कटिहार को 89 रनों से हराया

वहीं किशनगंज में खेले जा रहे रणधीर वर्मा -१९ टूर्नामेंट में सोमवार को पूर्णिया ने कटिहार को 89 रनों से हरा दिया. टॉस कटिहार ने जीता और पूर्णिया को बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया.  पूर्णिया की टीम पचास ओवर में आठ विकेट पर 248 का स्कोर खरा कर कटिहार को 249 रन का लक्ष्य दिया.  पूर्णिया की और से आकिब ने 66 ,रोहन ने 64 (नाबाद) और अभिषेक ने 50 रनों का योगदान दिया.

कटिहार की ओर से गेंदबाजी करते हुए आकाश ने चार और आदर्श ने दो विकेट लिया.  जवाब में उत्तरी कटिहार की पूरी टीम 41 . 2 ओवर में 159 रन बनाकर सिमट गयी.  कटिहार की ओर कमल ने 32 रन और आकाश ने 27 रनों का योगदान दिया. पूर्णिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए इशू ने तीन, और सक़लैन तथा अमर ने दो -दो विकेट लिया.  मन ऑफ़ द मैच रोहन को घोषित किया गया.  मंगलवार को किशनगंज और अररिया के बीच मैच होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*