IPL 10 : आखिरी ओवर में स्मिथ ने मांगी धोनी से सलाह, वायरल हुआ वीडियो…

लाइव सिटीज डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी भले ही अब कप्तान न हो, लेकिन मैदान पर उनकी रणनीति के सभी कायल हैं. यही वजह है कि सोमवार (24 अप्रैल) मुंबई को जब आखिरी ओवर में 17 रनों की जरुरत थी, तो पुणे के कप्तान स्टीव स्मिथ को फील्डिंग की कुछ सलाह लेने के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास जाना पड़ा. अब यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुंबई को जीत के लिए आखिरी ओवर में 17 रन चाहिये थे और गेंदबाजी किसे दी जाए इस पर कप्तान असमंजस में थे. ऐसे में वे कप्तान स्टीव स्मिथ ने महेंद्र सिंह धोनी से सलाह ली. इस दौरान वहां अजिंक्य रहाणे भी मौजूद थे. सोच-विचार के बाद आखिरी ओवर के लिए बायें हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को गेंद थमाई गई जिन्होंने जीत को पुणे की झोली में डाल दिया.

आपको बता दें कि आईपीएल 10 में लगातार 6 मैच जीतने वाली मुंबई इंडियंस के विजयी रथ पर पुणे सुपरजायंट ने ब्रेक लगा दिया था. आखिरी ओवर तक चले इस रोमांचक मैच में पुणे ने बेहतरीन बॉलिंग के दम पर मुंबई को 3 रन से हरा दिया. पुणे के 161 रन के लक्ष्य के जवाब में मुंबई 8 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी थी.

ms-dhoni

इसके बाद धोनी ने गेंदबाज जयदेव उनादकट को भी लगातार सलाह दे रहे थे. आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की शुरुआत से ही खराब फॉर्म में चल रहे थे, जिसको लेकर उनकी कड़ी आलोचना हो रही थी. लेकिन पिछले मैच में ही धोनी ने शानदार 61 रनों की पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई और अपने आलोचकों की बोलती बंद की.

यह भी पढ़ें – चैम्पियंस ट्रॉफी : PAK समेत 7 देशों ने कर दिया टीम का ऐलान, भारत ने नहीं की घोषणा