‘चक दे’ गर्ल सागरिका से इंगेज हुए जहीर खान

zaheer-khan

लाइव सिटीज डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज जहीर खान और ‘चक दे इंडिया’ फेम सागरिका घाटगे के बीच काफी दिनों से कुछ-कुछ चल रहा था. सोशल मीडिया पर दोनों के रोमांस की ख़बरें आए दिन छाई रहती थीं, लेकिन दोनों की तरफ से इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं आई. आज जब जहीर आईपीएल सीजन-10 में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी में व्यस्त हैं, ऐसे समय में जहीर ने ट्वीट करके अपने चाहने वालों को वह ख़बर दे ही दी, जिसके बारे में वे लगातार अटकलें लगाते आ रहे थे. जहीर ने सागरिका की उंगली में मोहब्बत वाली अंगूठी पहना दी है.


जहीर ने ट्वीट करके लिखा, ‘कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर मत हंसो, तुम भी उसमें से एक हो. पूरी जिंदगी के जीवनसाथी, एनगेज्ड सागरिका घाटगे.’ इस ट्वीट के साथ जहीर ने अपनी मंगेतर के साथ अपना एक फोटो भी शेयर किया है. सागरिका ने भी क्रिकेटर के साथ सगाई की ख़बर को ट्वीटर पर साझा किया है.

sagarika-zaheer

पार्टी में हुई थी मुलाकात
रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक पार्टी में मिले थे. पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और एक्टर अंगद बेदी ने पहली बार दोनों को मिलवाया था. इसके बाद ही जहीर-सागरिका में दोस्ती हुई और फिर रिलेशनशिप यहां तक पहुंचा. बता दें कि अंगद युवराज सिंह के भी क्लोज फ्रेंड हैं.
‘चक दे इंडिया’ से फेमस हुई थीं सागरिका
जहीर की पार्टनर सागरिका शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से फेमस हुई थीं. इस फिल्म के बाद उन्हें ‘चक दे गर्ल’ भी कहा जाने लगा. फिल्मों में आने से पहले वो एथलीट थीं. सागारिका अब तक 5 हिंदी, एक मराठी और एक पंजाबी फिल्म में काम कर चुकी हैं. वो टीवी और फिल्म एक्टर विजयेंद्र घाटगे की बेटी हैं.
zaheer-khan
युवराज सिंह की शादी में आए थे नजर
जहीर और सागरिका के डेटिंग की खबर सबसे पहले तब सामने आई थी जब दोनों इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में साथ पहुंचे थे. इसके बाद से ही दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए.
zaheer-Khan
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जहीर इस समय आईपीएल में अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे हैं. वे दिल्ली डेयरडेविल्स की अगुवाई कर रहे हैं. वे अबतक आईपीएल के 95 मैचों में 99 विकेट चटका चुके हैं. 38 वर्षीय इस खिलाड़ी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के साथ आईपीएल की शुरुआत की थी, लेकिन अगले दो सीजन मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले. उसके बाद उन्होंने 2011 से 2013 तक बेंगलुरु की तरफ से खेला. आईपीएल सीजन-8 से वह दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं.