दोषी को करें गिरफ्तार, अन्यथा होगा उग्र आंदोलन

गया : अखिल भारतीय नाई संघ की बैठक गुरुवार को वैतरणी स्थित जिला कार्यालय में आयोजित की गई. बैठक के दौरान विगत 21 जनवरी को वार्ड संख्या 39 के पूर्व पार्षद पति अखौरी शैलेंद्र कुमार सिन्हा के द्वारा समाज की एक गरीब महिला रेणु देवी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने के मामले में एफआईआर दर्ज होने के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी नहीं किए जाने पर सदस्यों ने आक्रोश व्यक्त किया तथा पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया.

सदस्यों का कहना था कि आरोपी के पावरफूल होने के कारण उसके पैरवीकारों द्वारा पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है. इसके कारण पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है. सदस्यों ने कहा कि यदि शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो संघ उग्र आंदोलन को बाध्य होगा. सदस्यों ने पुलिस को 29 जनवरी तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि इस अवधि में गिरफ्तारी नहीं हो सकी तो 30 जनवरी को गया समाहरणालय के समक्ष स्थित अम्बेदकर पार्क में समाज के द्वारा महाधरना का आयोजन किया जाएगा.

convict arrested 1

बैठक की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष भागीरथ ठाकुर ने किया. इस अवसर पर पीड़िता के पुत्र कुंदन ठाकुर, चंद्रिका प्रसाद, राम ईश्वर ठाकुर, परमेंद्र ठाकुर, पिंटू ठाकुर, गणेश ठाकुर, सतीश ठाकुर, उदय ठाकुर, द्रौपदी देवी, मुकेश ठाकुर, पप्पू ठाकुर, भोला ठाकुर, बबलू कुमार, राम नरेश ठाकुर सहित काफी संख्या में समाज के महिला-पुरुष उपस्थित थे.

convict arrested 2

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*