गया में दो अलग-अलग हादसों में तीन मासूमों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

accident, मौत, road accident, hindi news, bihar hindi news, hindi samachar, news, daily news, news updates

गया : बड़ी खबर आ रही है बिहार के गया से. जहां दो अलग-अलग हादसों में तीन बच्चों की मौत हो गयी है. पुलिस ने दोनों हादसों के शिकार तीनों बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया है. पहली घटना मोहनपुर थाना के खुड़वा गांव की है. बताया जा रहा है कि कुछ बच्चे बकरी चराने के लिए निकले थे. इसी बीच आंधी और बारिश शुरू हो गई. वे लोग बारिश से बचने के लिए एक जामुन के पेड़ के नीचे छुप गए थे.

इसके बाद व्रजपात की चपेट में आने से इनमें से दो नबालिग लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लड़की और एक लड़का झुलस गया है. घायलों को पीएचसी में भर्ती किया गया है. मृतक लड़कियों की पहचान कंचन कुमारी और राखी कुमारी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें:

अवैध ईंट भट्ठा पर हुई कार्रवाई तो दूसरे नाम से शुरू हो गया काम, अब आयुक्त ने मांगा है जवाब

दूसरी घटना बुनियादगंज के रविदास धर्मशाला के पास की है. बताया जा रहा है कि 4 साल के कार्तिक की गड्ढे में गिरने से मौत हो गई है. कार्तिक अपने मामा के गृहप्रवेश समारोह में शामिल होने मां के साथ आया हुआ था. समारोह खत्म होने के बाद सोमवार को वह अपने मां के साथ घर जाने की तैयारी कर रहा था.

इसी बीच वह घर के बगल में खाली जमीन में बने गड्ढे में गिर गया. उसे किसी ने गिरते हुए नहीं देखा. इससे उसके डूबने से मौत हो गई. तब तक परिजनों ने पुलिस को बच्चे के गुम हो जाने की सूचना भी दे दी. लेकिन बाद में बच्चें का शव गड्ढे से बरमदा किया गया.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*