जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में चिराग पासवान हुए शामिल

गया(पंकज कुमार /प्रदीप रंजन): शहर के एपी कॉलोनी स्थित इंडोर स्टेडियम में लोजपा के जिला कार्यकर्त्ता सम्मेलन में शनिवार को लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह जमुई से सांसद चिराग पासवान शामिल हुए. गया पहुंचने पर चिराग पासवान का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. साथ ही फूल-माला पहनाकर और प्रतीक चिन्ह देकर उन्हें सम्मानित किया.

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि कहा कि सरकार ने जनहित में कई योजनाएं चला रखी है. सभी कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर से आम आवाम को उन योजनाओं का लाभ दिलाने में मदद करें. अगर कोई परेशानी हो तो संबंधित पदाधिकारियों से मिलकर समस्याओं से अवगत कराएं. उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं को संगठित होना जरूरी हैं. आने वाले समय में चुनाव है. उसकी तैयारी में अभी से लग जाएं. एनडीए को मजबूत करें.

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है. वे सिर्फ अपने परिवार की राजनीति करते हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर उन्होंने निशाना साधा और कहा कि जब लोग बाढ़ की विभीषिका झेल रहे थे. तब ये लोग अपनी पार्टी को बनाने में लगे हुए थे. ऐसे लोग सिर्फ जनता को धोखा देते हैं. उन्हें आम-आवाम की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं हैं. चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जनहित में कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि आने समय मे बिहार विकसित राज्य की श्रेणी में शामिल होगा. इसके लिए सभी को मिलकर सहयोग करने की जरूत हैं. बिहार को विकसित राज्यों में लाने के लिए एकजुट होने की जरूरत हैं. कार्यकर्ता सभी प्रखंडों एवं गांवों में जाकर जनता की समस्याओं से रूबरू हों और समस्या को दूर करने में ग्रामीणों की मदद करें. इस मौके पर युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद सिंह, डा. डी.एन. सिन्हा, दिलीप सिंह, जिलाध्यक्ष तौसीफुर रहमान खां, दलित सेना के देवन पासवान, मोहित कुमार सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*