गया में जमकर रोड़ेबाजी, पुलिस पर भी हमला, SHO समेत कई जख्मी

गया (पंकज कुमार) : बड़ी खबर है गया से. बताया जा रहा है कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मारुफगंज मुहल्ले में जुआ खेल रहे युवकों में विवाद हो गया. विवाद के बाद दो पक्षों के लोग सड़क पर आमने-सामने आ गए. दोनों तरफ से  जमकर पत्थरबाजी होने लगी. जिसके बाद अफरातफरी का माहौल हो गया. जानकारी के मुताबिक आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी हमला बोल दिया. जख्मी भी हुए हैं कई पुलिसकर्मी.

घटना की सूचना मिलते ही टाउन डीएसपी आलोक कुमार सिंह के नेतृत्व में कई थानों के पुलिसकर्मी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. इस दौरान बीच-बचाव और मामले को शांत कराने की कोशिश कर रहे पुलिसकर्मियों पर भी पत्थरबाजी शुरू हो गई. जिसमें कोतवाली थाना के एसएचओ अजय कुमार, डीएसपी श्री सिंह के अंगरक्षक देवेन्द्र सहित कई पुलिसकर्मियों को चोट आई है.

डीएसपी श्री सिंह ने बताया कि अब हालात नियंत्रण में हैं. उन्होंने कहा कि इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है. कुछ लोग चिन्हित किए गए हैं. पुलिस चिन्हित किए गए शरारती तत्वों को पकड़ने में लिए छापेमारी कर रही है. स्थानीय लोगों का बयान दर्ज किया जा रहा है. इसके साथ ही सभी हंगामा करने वालों की पहचान की जा रही है.

उधर तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर डीएम कुमार रवि, एसएसपी गरिमा मलिक, सिटी एसपी जे जलारेडडी, एसडीओ विकास कुमार जायसवाल के साथ-साथ अन्य अधिकारी कैंप कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक अब हालात शांत हो चुके हैं. फिर भी किसी अनहोनी की घटना के डर से फिलहाल पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*