घासीविघा गांव में 25 बदमाशों ने डाली भीषण डकैती, चार घायल अस्पताल में भर्ती

gaya

गया(पंकज कुमार) : शहर में दिन ब दिन क्राइम बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा एक दिन नहीं बीतता जब कहीं कोई लूट, डकैती, रेप जैसी घटना न घटती हो. अपराधियों के बढ़ते रसूख की ऐसी ही तस्वीर देखने को मिली है गया के बेलागंज में. बेलागंज के घासीविघा गांव में शुक्रवार को 20—25 डकैतों ने घर में घुसकर डकैती को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक डकैतों ने नगद सहित करीब डेढ़ लाख की सम्पत्ति की लूट की है.

 

gaya

आपको बता दें कि सभी डकैत हथियारों से पूरी तरह लैस थे. उन्होंने इन्हीं हथियार के बल पर ही घटना को अंजाम दिया. वारदात के दौरान विरोध करने पर डकैतों ने तीन महिलाओं सहित एक पुरुष को भी जख्मी कर दिया. ​पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

वारदात के दौरान घर वालों की चीखें पड़ोसी सुनते तो रहे, लेकिन मौत के डर से किसी ने बदमाशों का सामना करने की हिम्मत नहीं दिखाई.

फिलहाल सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बेलागंज में चल रहा है. पुलिस ने वारदात के खुलासे के लिए इलाके के पुराने बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*