पति ने दिखाई हैवानियत, शराब के नशे में पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

gaya news, alcohol, शराबी पति, हत्या, क्राइम, murder, क्राइम न्यूज़, बिहार न्यूज़, हिंदी समाचार, बिहार हिंदी समाचार

गया: शराबबंदी हुए दो साल होने जा रहा है लेकिन शराबियों की अकल ठिकाने नहीं आ रही है. हालिया वाकिया है गया का. जहां एक पति की हैवानियत सामने आ गयी है. दरअसल एक शराबी पति ने अपनी लाचार पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मामला डेल्हा थाना के छोटकी डेल्हा विजय विगह का है. पुलिस ने अरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और थाना में पूछताछ के लिए रखा है.

यह सारा माजरा घर में मौजूद 3 बच्चों के सामने ही हो रहा था. मृतक के 3 बच्चे हैं. आरोपी पति ट्रैक्टर चालक है जिसका नाम बंटी कुमार है. घटना मंगलवार रात की है जब अरोपी बंटी शराब के नशे में घर आया और किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से अनबन हुई. इसके बाद पति ने पत्नी को रस्सी से बांध दिया और जमकर लाठी और जंजीर से पिटाई करने लगा.

यह भी पढ़ें:

अवैध ईंट भट्ठा पर हुई कार्रवाई तो दूसरे नाम से शुरू हो गया काम, अब आयुक्त ने मांगा है जवाब

इसके बाद पति ने पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत अहले सुबह हो गयी. घटना की जानकारी आसपास के लोगों को सुबह हुई तो लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने पुलिस को फोन कर सूचना दिया. तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची औैर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नरायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. डेल्हा थाना के एसआई श्रवण कुमार ने बताया कि अरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने ही पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*