गया में हुआ बाजार इंडिया मॉल का शुभारंभ, ग्राहकों के लिए अच्छी क्वालिटी के कपड़े हैं उपलब्ध

gaya

गया(पंकज कुमार): गया शहर के स्वराजपुरी रोड में सोमवार को बाजार इंडिया मॉल का शुभारंभ किया गया. मॉल का उद्घाटन जदयू महानगर अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद उर्फ राजू वर्णवाल ने फीता काटकर किया. इस मौके पर शहर के कई राजनीतिक, बुद्धिजीवी एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे. बाजार इंडिया के डायरेक्ट दीपक शर्मा ने बताया कि बिहार में यह कंपनी का सातवां मॉल है.

 

आगे भी उन का प्रयास होगा की विभिन्न जिलों में इस तरह के मॉल खोले जाएं.

उन्होंने कहा कि यहां कम कीमतों में और किफायती दर पर अच्छी चीजें उपलब्ध है खासकर महिलाओं, बच्चे, बूढ़े एवं समाज के सभी वर्ग के लोगों के लिए अच्छे कपड़े अच्छी क्वालिटी के साथ उपलब्ध है.

उन्होंने कहा कि जो इस स्मॉल में एक बार आएंगे वह स्वयं ही या आकलन कर पाएंगे की बाजार से अन्य सस्ती दरों पर यहाँ सामान उपलब्ध है.


वही जदयू के महानगर अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद उर्फ राजू बरनवाल ने कहा कि समाज के सभी वर्ग के लोगों के लिए यहां सभी तरह के समान उपलब्ध है. गया की पहचान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर है, ऐसे में यहाँ देश-विदेश के लोग आते हैं.

gaya

इस धरती पर इस तरह के अत्याधुनिक मॉल खुलने से यहाँ की शोभा बढ़ेगी. उन्होंने शहर के लोगों, माताओं-बहनों से आग्रह किया कि इस मॉल में एक बार जरूर आये. ताकि यहाँ के सामानों के क्वालिटी के बारे में उन्हें जानकारी मिल सके.

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*