गया में खौफनाक मर्डर, पहले गोली मारी फिर चाकू से गला रेत दिया हत्यारों ने

गया (पंकज कुमार/प्रदीप रंजन) : गया में एक बड़ी वारदात हुई है. मिल रही  जानकारी के मुताबिक एक 40 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि उसकी हत्या में उसी के गांव के कुछ लोगों का हाथ हा. जमीनी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. सबूतों को खंगाला जा रहा है. जल्द उद्भेदन का भरोसा दिया है पुलिस ने.

जिले के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोगा गांव के बघार में रविवार को पुलिस ने एक ग्रामीण का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोगा गांव निवासी 40 वर्षीय बिंदा चौधरी के रूप में की गई है. अपराधियों ने बिंदा चौधरी की गला रेतकर एवं गोली मारकर हत्या कर दी है.

मृतक के छोटे भाई उदय चौधरी ने बताया कि शनिवार की देर शाम उसके गांव के ही नागेश्वर चौधरी और उमेश चौधरी सहित चार-पांच लोग उसे बुलाकर संस्कृति कार्यक्रम देखने ले गए. लेकिन देर रात तक उनका भाई वापस नहीं लौटा. रविवार को गांव के बघार में उसका शव बरामद हुआ.

उदय ने पुलिस को बताया है कि उक्त लोगों के साथ पूर्व से उनका जमीनी विवाद चला आ रहा है. उसने जमीन के कारण ही बिंदा की हत्या की आशंका पुलिस के समक्ष जताई है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*