उपद्रव फैलाने वाले 12 जुलूस समितियों के लाइसेंस रद

गया (पंकज कुमार) : अरवल जिला प्रशासन ने उपद्रव फैलाने और तनाव के लिए जिम्मेवार 12 जुलूस लाइसेंस को रद कर दिया है. मगध प्रमंडल के आयुक्त जितेन्द्र श्रीवास्तव ने आज गया में यह जानकारी दी है.

आयुक्त जितेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि इनमें 7 मुहर्रम और 5 दुर्गा पूजा समितियों के लाइसेंस शामिल हैं. इन लाइसेंस को रद करने की सूचना अरवल के जिलाधिकारी सतीश कुमार सिंह ने दी है. उन्होंने कहा कि साथ ही उपद्रव और सांप्रदायिक तनाव व्याप्त करने के आरोप में चिन्हित किए गए असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराने का आदेश अरवल के पुलिस कप्तान को दिया गया है.

बता दें कि अरवल में माहौल बिगड़ने की शुरुआत बीते रविवार शाम से हुई थी. जिला मुख्यालय के कागजी मोहल्ला से एक जुलूस को निकाले जाने की इजाजत जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा कारणों का हवाला देकर नहीं दी गई. जुलूस को निकाले जाने की अनुमति न मिलने पर रविवार शाम से जिले में विरोध प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया था.

आक्रोशित लोगों द्वारा दो जगहों पर सड़क जाम भी किया गया था. सोमवार को भी ये प्रदर्शन जारी रहे थे. इसके बाद अरवल जिलाधिकारी अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक टीम का गठन कर आक्रोशित लोगों को समझाने पहुंचे थे. लेकिन मामला सुलझने के बजाये और उलझ गया. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिला प्रशासन ने कई दिनों तक एहतियातन इंटरनेट सेवा भी बंद रखी थी.

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*