RJD कार्यकर्ता को दिनदहाड़े मारी 3 गोलियां, भाई बोला – राजनीतिक साजिश में मिली है धमकी

गया (पंकज कुमार/प्रदीप रंजन) : जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के जीटी रोड संख्या – 2 के नजदीक अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े राजद कार्यकर्ता को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना को जेहलडीह गांव के समीप दो बाइक पर सवार 6 की संख्या में रहे अपराधियों ने अंजाम दिया. घटना के बाद गंभीर अवस्था में घायल राजद कार्यकर्ता को इलाज के लिए गया शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बाराचट्टी थाना क्षेत्र के गोरवैया गांव निवासी 45 वर्षीय राजद कार्यकर्ता आशुतोष यादव अपने बाइक पर सवार होकर अपने छोटे भाई नंदकिशोर प्रसाद के साथ गांव से डोभी बाजार की तरफ जा रहे थे. तभी जेहलडीह गांव के समीप दो बाइक पर सवार 6 की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक कर उनके ऊपर दनादन कई गोलियां चला दी. तीन गोली उनके शरीर में लगी. जिससे वे घायल हो गए.

घटना के बाद सभी अपराधी फरार हो गए. आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए आशुतोष यादव को गया शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बारे में बाराचट्टी थाना के एएसआई राजू रंजन कुमार ने बताया कि अपराधियों की गोली से आशुतोष यादव घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फर्द बयान लेने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा. जो लोग भी इसके पीछे हैं, पुलिस उन्हें अविलंब गिरफ्तार करेगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

वहीं घटना के समय पीड़ित आशुतोष यादव के बाइक पर पीछे बैठे उनके छोटे भाई नंद किशोर कुमार ने बताया कि 6 की संख्या में रहे अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां चलाई. जिससे उनके भाई घायल हो गए. नंदकिशोर ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. उन्होंने घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.

हालांकि उन्होंने किसी भी अपराधी का नाम बताने से इनकार किया. लेकिन उनका स्पष्ट तौर पर कहना है कि उनके भाई राजद कार्यकर्ता है. इसलिए पूर्व में भी कई लोगों द्वारा उन्हें धमकी दी जा चुकी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*