फ़िल्म ‘कसम यार की’ के लिए गया के 74 कलाकारों का हुआ चयन

गया: जानू राज फिल्म्स एंड टीवी इंटरनेशनल के बैनर तले हिंदी फीचर फ़िल्म ‘कसम यार की’ के कलाकारों के चयन के लिए शहर के ‘विष्णु विहार होटल’ में चल रहे दो दिवसीय ऑडिशन के दाैरान कुल 74 कलाकारों का चयन विभिन्न भूमिकाओं के लिए किया गया. जानकारी हो कि दो दिवसीय इस ऑडिशन कार्यक्रम के दौरान 380 कलाकारों ने अपना ऑडिशन दिया, जिसमें 74 कलाकारों का चयन कंपनी के द्वारा किया गया. चयन प्रक्रिया के दूसरे दिन मंगलवार को 178 कलाकार चयन प्रक्रिया में शामिल हुए. चयन प्रक्रिया के अंतिम चरण में गया के 74 कलाकारों का चयन फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ‘जानू राज फिल्म एन्ड टीवी इंटरनेशनल’ के पदाधिकारी, कलाकार, फिल्म डायरेक्टर हंसराज लोहरा, प्रोड्यूसर राम किशोर सावंत, बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका, आयशा सिंह राजपूत द्वारा किया गया.
इस अवसर पर दी हेल्पर्स इंडिया ग्रुप के निदेशक डॉ. नन्दन सिन्हा एवं अनुराग रंजन, किंग्स कॉर्पोरेट के निदेशक दीपक कुमार शर्मा, वायरस डांस ग्रुप के अमित रॉय एवं अविनाश कुमार ने भिन्न-भिन्न पात्रों के लिए कलाकारों का ऑडिशन किया. बताते चलें की हिंदी फीचर फिल्म ‘कसम यार की’ की शूटिंग जहाँ एक ओर बिहार, झारखण्ड, मुम्बई और वेस्ट बंगाल के विभिन्न लोकेशन्स पर होगी. वहीं इस फ़िल्म के कई हिस्सों की शूटिंग मॉरीशस में भी होगी. यह जानकारी इस फिल्म से जुड़े पदाधिकारियों ने दी.
फ़िल्म के गीत मुम्बई के लता मंगेशकर स्टूडियोज “स्वर लता” में रिकॉर्ड की गई हैं जिसमें कई जाने—माने गायकों शान, साधना सरगम, अमन तिक्खा, ममता राउत और अजय पांडेय सरीखे कलाकारों ने अपनी आवाज़ से सजाया है. फ़िल्म ‘कसम यार की’ की शूटिंग मई के आखिर सप्ताह से शुरू हो जाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*