बिहार में रफ़्तार का कहर: गोपालगंज में डिवाइडर से टकराया बोलेरो, मौके पर दो की मौत

गोपालगंज (राजेश) : जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के एनएच 85 पर नवनिर्मित टोल टैक्स के डिवाइडर से एक बोलेरो टकरा गई. जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. वहीं जख्मी युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. मृतक पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुरला गांव निवासी स्व: सीताराम साह के पुत्र रामसेवक और उसी के पुत्र नंद कुमार साह बताया जाता है.

जबकि जख्मी लोगों में मुरला गांव के निवासी जमुना शाह के पुत्र शंभू शाह, बंटी लाल के पुत्र श्रवण कुमार, मदन साह के पुत्र सत्यप्रकाश, अर्जुन ठाकुर के पुत्र शैलेश ठाकुर, सुरेंद्र साह के पुत्र विकास कुमार व मिथिलेश कुमार शामिल हैं.

इस संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक रामसेवक साह के पुत्र राजकिशोर साह के पुत्री चांदनी की शादी हथुआ गांव निवासी इंद्रजीत के पुत्र विनोद कुमार से 14 मार्च को तय हुई है. जिसको लेकर शुक्रवार को तिलक समारोह था. तिलक चढ़ा कर अहले सुबह अपने घर लौट रहे थे. तभी उचकागांव के पास बने नवनिर्मित टोल टैक्स से बोलेरो डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें सवार 7 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए.

वहीं एक नंद कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने अभी जख्मी लोगों को अन्य परिजनों के मदद से सदर अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया. वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*