JIO से पहले Airtel का बड़ा ऐलान, तीन महीने मिलेगा 30 GB मुफ्त डेटा

airtel

लाइव सिटीज डेस्क : टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मॉनसून सरप्राइज़ ऑफर का ऐलान किया. हकीकत में यह कंपनी का पुराना एयरटेल सरप्राइज ऑफर ही है जो तीन महीने और उपलब्ध होगा. इसका मतलब है कि कंपनी अपने ग्राहकों को तीन बिल साइकिल के लिए 30 जीबी तक डेटा देगी.

मॉनसून सरप्राइज़ ऑफर का फायदा उठाने के लिए एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहकों को माय एयरटेल ऐप पर 1 जुलाई के बाद लॉग इन करना होगा. जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को 30 जीबी मुफ्त डेटा वाला ऑफर मार्च महीने में दिया था. कंपनी अपने एयरटेल सरप्राइज़ ऑफर को ही अगले तीन महीने के लिए बढ़ा रही है. एयरटेल ने प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि मुफ्त डेटा उन ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध होगा जो पहले इस ऑफर का फायदा उठा रहे हैं.

airtel

बता दें कि टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के कदम रखने के बाद से अन्य कंपनियों के लिए ग्राहकों को अपने नेटवर्क के साथ जोड़ा रखना आसान नहीं रहा है. इस वजह से एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया जैसी कंपनियां हर दूसरे हफ्ते नए ऑफर देती रही हैं. ज़्यादातर ऑफर अनलिमिटेड कॉल और ज़्यादा डेटा वाले हैं. इस रेस में बीएसएनएल जैसी सरकारी कंपनी भी है.

मॉनसून सरप्राइज ऑफर के बारे में भारतीय एयरटेल के सीईओ ने कहा है कि, “हम इस ऑफर के ज़रिए अपने ग्राहकों को धन्यवाद कर रहे हैं जो एयरटेल परिवार का हिस्सा बने रहे और लंबे समय से हमारे ऊपर विश्वास किया व भरोसा जताया. हम अपने ग्राहकों के साथ रिश्ते को और मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.”

यह भी पढ़ें –
जल्द मशीने ले लेंगी इंसानों की नौकरियां, दुनिया बढ़ेगी तीसरे विश्वयुद्ध की ओर
एटीएम के पूरे हुए 50 साल, जानिए बिहार में क्या है ATM की स्थिति
ई-कॉमर्स साइट्स के अलावा दुकानों में भी मिलेगा Xiaomi का ये धांसू स्मार्टफोन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*