अचानक बंद हुआ Instagram ऐप, ट्विटर पर शोक मनाने लगे लोग

Instagram, closed, twitter, app, hindi samachar, gadget news, social मीडिया, ऐप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भारत में करीब 7 करोड़ लोग इंस्टाग्राम पर एक्टिव यूजर्स हैं. लेकिन हंगामा तो तब शुरू हो गया जब सोशल मीडिया यानी की इंस्टाग्राम अचानक से बंद हो गया. बता दें कि हालांकि इंस्टाग्राम कुछ घंटों के लिए ही बंद हुआ हो लेकिन इस एक घंटे में लोगों में हड़कंप मच गई. इस दौरान लोगों ने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करना शुरू कर दिया. बता दें, लोग फेसबुक के बाद सबसे ज्यादा एक्टिव इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं.

इंस्टाग्राम डाउन होने के बाद लोग ट्विटर के जरिए बता रहे थे कि डाउन होने के बाद वो काफी परेशान थे. लोगों कुछ इस तरह से ट्विटर पर instagram down का शोक मना रहे हैं. देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब इंस्टाग्राम इस तरीके से बंद हुआ हो. लेकिन सवाल यह उठता है कि लोग आज कल सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा एक्टिव रहते हैं कि इंस्टाग्राम पर शोक मानते दिखे. लेकिन यहां पर आपको यह बता दें कि इसको लेकर खूब हंसी उड़ाई गई.

बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम के दो फाउंडर्स ने कंपनी छोड़ दी है और इस बीच इंस्टाग्राम का डाउन होना निराशाजनक है. फेसबुक के मालिकाना हक वाले इंस्टाग्राम डाउन को लेकर ट्विटर पर यूजर्स शिकायत कर रहे हैं. भारत समेत दुनियाभर के यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*