Moto 1s हुआ लॉन्च, 18:9 डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में है 4 जीबी रैम

Moto 1s स्मार्टफोन, Moto 1s , Moto G6, स्मार्टफोन

लाइव सिटीज डेस्क : लेनोवो के अधिकार वाली मोटो का Moto 1s स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है. चीन में लॉन्च हुए इस हैंडसेट को मोटोरोला ने इसे मिड-रेंज में रखा है. दिखने में यह काफी हद तक Moto G6 जैसा है, जो इसी साल अप्रैल में लॉन्च हुआ था. मुख्य फीचर की बात करें तो हैंडसेट में 5.7 इंच का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दिए गए हैं. साथ ही यह एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है. Moto 1s में डुअल कैमरा सेटअप है. ग्लास बैक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर और 3000 एमएएच की बैटरी इसकी बाकी विशेषताएं हैं.

मोटो 1एस के लॉन्च की घोषणा कंपनी ने चीनी सोशल साइट वीबो पर की. हैंडसेट ब्लू व चारलोटे पाउडर रंग वेरिएंट में आएगा. इसकी कीमत 1,499 चीनी युआन (15,900 रुपये के करीब) है. फोन को लेनोवो की ऑनलाइन शॉप के ज़रिए खरीदा जा सकता है. साथ ही मोटो स्टोर पर भी यह उपलब्ध होगा. बिक्री अभी सिर्फ चीन में ही शुरू हुई है. भारत में इसकी कीमत व उपलब्धता को लेकर कोई ख़ास जानकारी नहीं दी गई है.

Moto 1s स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम वाला Moto 1s एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है. इसके टॉप पर मिलेगा ज़ेडयूआई 3.5 स्किन. फोन में 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले. Moto 1s में काम करता है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज़ है. Moto 1s में 4 जीबी रैम दिए गए हैं.

Moto 1s के रियर में डुअल कैमरा सेटअप है, जो 12+5 मेगापिक्सल वाला है. बैकग्राउंड ब्लर, बैकग्राउंड रिप्लेसमेंट, टाइम लैप्स, ब्लैक एंड व्हाइट जैसे फीचर कैमरे में जोड़े गए हैं. फ्रंट की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आता है.

यह भी पढ़ें : OnePlus 6 पर नहीं होगा आग का असर,न मुड़ेगा,न पड़ेंगे स्क्रैच, आज भारत में होगा लॉन्च,जानें कीमत

Moto 1s में 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाना संभव है. फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई का सपोर्ट है. पर्याप्त सेंसर के साथ इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

About Razia Ansari 1031 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*