93 रूपए में अब Airtel देगा 28 दिन तक असीमित कॉल व 1 जीबी 4जी डेटा

लाइव सिटीज डेस्क : जियो का 98 रुपये वाला प्लान ‘रिपब्लिक डे ऑफर’ के दौरान महीनेभर की वैधता वाला सबसे सस्ता प्लान साबित हुआ था. मुकाबले में एयरटेल ने खासकर वॉयस सेवा पर केंद्रित रहने वाले यूज़र को ध्यान में रखते हुए 93 रुपये वाले प्लान की वैधता बढ़ाकर 28 दिन कर दी है. यह वैधता पहले सिर्फ 10 दिन के लिए थी. बता दें कि जियो और एयरटेल के समान कीमत वाले ये प्लान, उन यूज़र को आकर्षित करते हैं, जिनकी प्राथमिकता डेटा से ज्यादा कॉलिंग है. इससे पहले एयरटेल ने 149 रुपये के रीचार्ज में 28 दिन के लिए हर दिन 1 जीबी डेटा देना शुरू किया था.

एयरटेल के 93 रुपये वाले प्लान में यूज़र को असीमित लोकल व एसटीडी कॉल, रोमिंग में मुफ्त कॉल, 100 एसएमएस (प्रतिदिन) 28 दिन की वैधता के साथ मिलेंगे. साथ ही यूज़र इस पैक के साथ 1 जीबी 3जी/4जी डेटा का लाभ 28 दिन तक उठा पाएंगे. बता दें कि असीमित कॉल की सीमा प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति सप्ताह 1000 मिनट रहेगी. कॉलिंग सीमा खत्म होने के बाद यूज़र से 10 पैसे प्रति कॉल के हिसाब से चार्ज लगेगा.  अब एक हो जायेंगे Vodafone और Idea, नए नाम से उतरेंगे बाज़ार में

वहीं, यूज़र हद से ज्यादा 100 यूनिक नंबर से ही 7 दिन के भीतर बात कर सकते हैं, सीमा बढ़ने पर 10 पैसे प्रति मिनट दर से चार्ज लगना शुरू हो जाएगा. बंडल्ड एसएमएस की बात करें तो जियो के रीचार्ज में यह सीमा 300 है, वहीं एयरटेल सिर्फ 100 एसएमएस प्रतिदिन ही दे रही है.

बता दें कि टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने पिछले साल दिसंबर में रिलायंस जियो के 98 रुपये वाले रीचार्ज पैक के जवाब में 93 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज पैक उतारा था. तब 93 रुपये वाला पैक की वैधता समान लाभ के साथ 10 दिनों के लिए ही थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*