Oppo ने लॉन्च किया ये वाला नया फोन, इसमें लगे हैं ‘खुफिया कैमरा’

Oppo, स्मार्टफोन, Find X, लॉन्च, Flipkart, प्री-ऑर्डर, हिंदी समाचार, गैजेट न्यूज़, न्यूज़, हिंदी न्यूज़, समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चीन की मोबाइल कंपनी Oppo ने भारत में अपना लेटेस्ट इनोवेटिव स्मार्टफोन Find X लॉन्च किया है. 256GB वाले वैरिएंट की भारत में कीमत 59,990 रुपये है. यह फोन 3 अगस्त से मिलना शुरू होगा. Flipkart पर 25 जुलाई से इसके प्री-ऑर्डर लिए जाएंगे. यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर मिलेगा.

बता दें कि Oppo ने चार साल बाद फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है. Oppo का पिछला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find 7 था, जिसे कंपनी ने 2014 में लॉन्च किया था. कंपनी ने Find X को 19 जून को पेरिस में हुई एक ग्लोबल इवेंट में लॉन्च किया था. इस फोन के इंटरनेशनल लॉन्च के एक महीने के भीतर इसे भारत में उतारा गया है.

यह भी पढ़ें:

अपने SD कार्ड को बनाए अपने मोबाइल फोन की इंटरनल मेमोरी, 4GB से हो जाएगा 16GB

Oppo के इस फोन में 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज है. कंपनी की भारत में Find X लैम्बोर्गिनी स्पेशल एडिशन लाने की भी योजना है. यह फोन SuperVOOC फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा, जिससे यूजर 35 मिनट के भीतर इस डिवाइस को चार्ज कर पाएंगे. इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है. Oppo Find X में हिडेन कैमरे लगे हैं. कंपनी ने इन्हें ‘स्टेल्थ 3D कैमरा’ नाम दिया है.

हैंडसेट में टॉप पर एक मोटोराइज्ड मॉड्यूल लगा है. जब आप फेशियल स्कैनिंग का इस्तेमाल करते हुए कैमरा ऐप खोलते हैं या फोन को अनलॉक करने के लिए लॉक स्क्रीन को स्वाइप अप करते हैं तो यह स्लाइड होकर बाहर आ जाता है. मॉड्यूल में फ्रंट और रियर कैमरा लगे हुए हैं.

हैंडसेट की प्री-बुकिंग करने पर Flipkart कस्टमर्स को 100 रुपये का गिफ्ट कार्ड दे रही है. Find X में 6.4 इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले है. इसके टॉप पर कोई नॉच नहीं है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड Color OS 5.1 पर चलता है. स्मार्टफोन में दो सिम कार्ड लगती हैं. फोन में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है, जबकि इसके पीछे 16 मेगापिक्सेल और 20 मेगापिक्सेल के कैमरे हैं.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*