कल लॉन्च हो सकता है Pixel 2 और Pixel 2 XL

लाइव सिटीज डेस्कः खबरों के मुताबिक सर्च इंजन गूगल 4 अक्टूबर को दो नए स्मार्टफोन्स Pixel 2 और Pixel 2 XL  को लॉन्च कर सकती है. इन दो फोन्स के अलावा कंपनी नया क्रोमबुक यानी पिक्सल बुक भी लॉन्च कर सकती है.
 
कीमत
गूगल इन स्मार्टफोन्स को अमेरिका में होने वाले एक इवेंट में दुनिया के सामने पेश करेगी. दोनों स्मार्टफोन्स की शुरुआती कीमत 55 हजार रुपए है. फेस्टिव सीजन को देखते हुए  गूगल इन स्मार्टफोन्स को दिवाली के पहले भारतीय बाजार में उतार सकती हैं
 
बता दें कि LG G6 पर आधारित Pixel 2 XL स्मार्टफोन को LG ने बनाया है. इस फोन की सबसे खास बात होगी इसमें मौजूद प्रोसेसर. रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 836 प्रोसेसर पर काम करेगा. अगर ऐसा हुआ तो ये दुनिया का पहला सबसे फास्ट प्रोसेसर वाला फोन होगा.
 
Pixel 2 में 5.99 इंच का Quad HD bezel less डिस्प्ले  है. फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. Android Oreo जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ Pixel 2 और Pixel 2 XL लॉन्च होगा. इन्हें वाटरप्रूफ बॉडी, मेटल-ग्लास बॉडी और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा.
 
इससे पहले OnePlus 5 और Samsung galaxy S8, S8 Plus में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा Google के पहले के डिवाइसों में भी स्नेपड्रैगन 820 और स्नेपड्रैगन 821 प्रोसेसर सबसे पहले देखने को मिले थे.
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*